scriptसिने नगरी मुम्बई में बारां की ब्यूटी ने जीता दिल,प्रीती मीणा बनी करिज्मा मिसेज इंडिया,कहा यूं ही अंधेरों में चिराग रोशन नहीं होते.. | misses india contest , karisma contest, mumbai | Patrika News
बारां

सिने नगरी मुम्बई में बारां की ब्यूटी ने जीता दिल,प्रीती मीणा बनी करिज्मा मिसेज इंडिया,कहा यूं ही अंधेरों में चिराग रोशन नहीं होते..

सिने नगरी मुम्बई में बारां की प्रीती मीणा बनी करिज्मा मिसेज इंडिया 2019
यूं ही अंधेरों में रोशन चिराग नहीं होते,कुछ तो साजिशें हवाओं ने भी की होगी शेर सुनाकर राजस्थान को अभिवादन करने के बाद अपनी बात कही। बारां. सिने नगरी मुम्बई में गत दिनों आयोजित करिज्मा मिसेज इंडया 2019 प्रतियोगिता में बारां की प्रोफेसर प्रीती मीणा मिसेज इंडिया चुनी गई। प्रीती के पति बारां में विकास अधिकारी के पद पर कार्यरत हैंं जब कि प्रोफेसर प्रीती स्वयं कोटा के जेडीबी कॉलेज में समाज शास्त्र की प्रोफेसर हैं। 10 सितम्बर को

बारांSep 13, 2019 / 07:43 pm

Shivbhan Sharan Singh

karijmamissesindiapreetimeena,karijmamissesindiapreetimeena

karijmamissesindiapreetimeena,karijmamissesindiapreetimeena

सिने नगरी मुम्बई में बारां की प्रीती मीणा बनी करिज्मा मिसेज इंडिया 2019

बारां. सिने नगरी मुम्बई में गत दिनों आयोजित करिज्मा मिसेज इंडया 2019 प्रतियोगिता में बारां की प्रोफेसर प्रीती मीणा मिसेज इंडिया चुनी गई। प्रीती के पति बारां में विकास अधिकारी के पद पर कार्यरत हैंं जब कि प्रोफेसर प्रीती स्वयं कोटा के जेडीबी कॉलेज में समाज शास्त्र की प्रोफेसर हैं। 10 सितम्बर को मुम्बई में आयोजित इस प्रतियोगिता में ६० महिलाओं ने हिस्सा लिया था। अंतिम निर्णय प्रीती के पक्ष में आया। प्रीती सामाजिक कार्र्यकर्ता और परमार्थ फाउंडेशन की राज्य स्तरीय इकाई की निदेशक भी हैं। प्रीती मूल रूप से सवाई माधोपुर जिले के सांकड़ा गांव की निवासी हैं। उन्होंने मुख्य समारोह में यूं ही अंधेरों में रोशन चिराग नहीं होते,कुछ तो साजिशें हवाओं ने भी की होगी शेर सुनाकर राजस्थान को अभिवादन करने के बाद अपनी बात कही।
सेना के जवानों को भी क्यों आ गया पसीना अपना ही ट्रक खाल में से निकालने में
बारां. जिले के हरनावदाशाहजी कस्बे में गुरूवार दोपहर को हुई मूसलाधार बरसात के कारण उफ नते खाल की पुलिया को पार करते खाल में गिरा सेना का ट्रक आखिर खासी मश्क्कत के बाद सेना के जवानों ने निकाल लिया। ट्रक में सवार सेना के दो जवान तैरकर कर सुरक्षित बाहर निकल आए थे। क्षेत्र में करीब एक घंटे की मूसलाधार बरसात से नदी नालों में जोरदार उफ ान आ गया था। मनोहर थाना रोड स्थित खाल की पुलिया पर 2 फ ीट से अधिक पानी के बहाव के बीच सेना के जवानों ने ट्रक डाल दिया। दो ट्रक तो पार निकल गए थे, लेकिन तीसरा ट्रक पार करते समय पुलिया के दूसरी तरफ पलट गया। ट्रक में सवार दो जवानों को लोगों की मदद से बाहर निकाला।

Home / Baran / सिने नगरी मुम्बई में बारां की ब्यूटी ने जीता दिल,प्रीती मीणा बनी करिज्मा मिसेज इंडिया,कहा यूं ही अंधेरों में चिराग रोशन नहीं होते..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो