scriptBaran-आ गई, साहब के लिए चमचमाती नई सवारी | new car for collector and baran sp | Patrika News
बारां

Baran-आ गई, साहब के लिए चमचमाती नई सवारी

Baran-आ गई, साहब के लिए चमचमाती नई सवारी बारां. राज्य सरकार के निर्देशानुसार स्टेट मोटर गैराज विभाग की ओर से बारां में जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक को लाखों की लागत की लग्जरी कारें उपलब्ध कराई गई है। कुछ दिनों पहले ही यह कारे यहां पहुंची हंै।

बारांDec 04, 2019 / 03:26 pm

Shivbhan Sharan Singh

new car for administration

new car for administration

Baran-आ गई, साहब के लिए चमचमाती नई सवारी
बारां. राज्य सरकार के निर्देशानुसार स्टेट मोटर गैराज विभाग की ओर से बारां में जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक को लाखों की लागत की लग्जरी कारें उपलब्ध कराई गई है। कुछ दिनों पहले ही यह कारे यहां पहुंची हंै।
इसके बाद जिला कलक्टर इन्द्र सिंह राव ने तो पूजा अर्चना कर लग्जरी कार इनोवा की सवारी भी शुरू कर दी है। अब पुलिस अधीक्षक डॉ. रवि भी चमचमाती कार में नजर आएंगे। जिला को मिली इनोवा की कीमत करीब 13 लाख 59 हजार बताई जा रही है। पुलिस अधीक्षक को मिली कार की कीमत करीब 7 लाख 59 हजार बताई गई है। पुलिस अधीक्षक कार्यालय को इसी कीमत की एक और कार मिली है।
लाइन में खड़ी की कारें
पुलिस अधीक्षक कार्यालय को मिली कारों को लेने के लिए एमटीओ व जिला प्रशासन की ओर से जिला पूल बाबू हरिराम शर्मा लेने गए थे। वह गत 22 अक्टूबर को इनोवा लेकर बारां पहुंचे थे।
पुलिस कार्यालय को आवंटित दोनों कारें फिलहाल जिला रिजर्व पुलिस लाइन में खड़ी हुई है। पुलिस अधीक्षक डॉ. रवि कारों को आवंटित करेंगे। संभवतया एक कार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय स्वर्णकार को प्राप्त होने की उम्मीद है।
पुलिस अधीक्षक कार्यालय को करीब 15 लाख 19 हजार रुपए की लागत की दो कारें मिली है।
जिला पूल में 16 वाहन
जिला पूल में फिलहाल करीब 16 जीप व कार हंै। यह वाहन एडीएम व एसडीओ समेत अन्य अधिकारियों को आवंटित है। इनमें से भी कुछ अधिकारियों के वाहनों को बदलने की आवश्यकता है। कई बार सरकार के वीआईपी लोगों के जिले में आगमन होने के दौरान भी लग्जरी वाहनों की आवश्यकता रहती है। इसके अलावा पुलिस विभाग के अधिकारियों के लिए भी बेहतर गुणवत्ता के चार पहिया वाहनों की आवश्यकता है।
& सरकार की ओर से दो कार उपलब्ध कराई गई हंै। इन्हें प्राथमिकतानुसार जिले के अधिकारियों को आवंटित किया जाएगा।
डॉ. रवि, पुलिस अधीक्षक, बारां

Home / Baran / Baran-आ गई, साहब के लिए चमचमाती नई सवारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो