scriptशहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी | Organizations in the villages and towns | Patrika News
बारां

शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी

आतंकी हमले के प्रति गुस्सा यहां जारी है । शनिवार रात को एनएसयूआई, द एनोसेंटस क्लब सोसाइटी, हाड़ौती मुस्लिम एजुकेशन एंड वेलफेयर सोसाइटी, एसआईओ छात्र संगठन के संयुक्त तत्वाधान में आजाद सर्किल पर केंडल मार्च निकाल कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी व पाकिस्तान विरोधी जम कर नारेबाजी की ।

बारांFeb 18, 2019 / 11:42 am

ghanshyam rathor

baran

Organizations in the villages and towns

छबड़ा. आतंकी हमले के प्रति गुस्सा यहां जारी है । शनिवार रात को एनएसयूआई, द एनोसेंटस क्लब सोसाइटी, हाड़ौती मुस्लिम एजुकेशन एंड वेलफेयर सोसाइटी, एसआईओ छात्र संगठन के संयुक्त तत्वाधान में आजाद सर्किल पर केंडल मार्च निकाल कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी व पाकिस्तान विरोधी जम कर नारेबाजी की ।। संगठनों की तरफ से भी श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित किए।
देवरी. आतंकी हमले के विरोध में रविवार को पुन: देवरी कस्बे में संचालित श्री राधे कोचिंग के संचालक पंकज योगी के नेतृत्व में छात्र छात्राओं ने शहीदों को श्रद्धाजलि दी। मुख्य बसस्टेंड पहुंचकर छात्र छात्राओं ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री का पुतला जलाया ।
पलायथा. सीमा सुरक्षा बल के आत्मघाती हमले के दौरान कश्मीर में शहीद हुए जवानों को यहां सांगोद तिराहे पर विशाल शोक सभा कर श्रद्धांजलि दी गई। दो सौ से अधिक युवाओं ने दुपहिया वाहनों से तिरंगा रैली के रूप में निकटतम विनोद कला गाँव पहुंचते हुए शहीद हेमराज मीणा को श्रद्धांजलि अर्पित की।
बोहत. कस्बे के बाग बालाजी टीम के नरेश मैहरा, मुकेश, घन्श्याम, सागर चौधरी के नेतृत्व में बस स्टेण्ड तिराहे पर इक_ा होकर पुलवामा में आतंकवादी घटना के विरोध में कैडल मार्च निकाला।
कवाई. कस्बे में शनिवार को स्टूडेंट हेल्प सोसायटी के आव्हान पर कस्बे के युवाओं ने जिलाध्यक्ष विष्णु चक्रधारी भाया की शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को कैंडल मार्च निकालकर सीसवाली. कस्बे के हिन्दू संगठनों भाजपा व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की। पाकिस्तान विरोधी नारे लगाते हुए कस्बे में रैली निकाली।
सीसवाली. हिन्दू संगठनों भाजपा व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की। कार्यकर्ताओं ने मोमबत्तियां जलाकर पाकिस्तान विरोधी नारे लगाते हुए कस्बे में रैली निकाली।। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला जलाया गया।

Home / Baran / शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो