scriptप्राचार्य के घर में फेंकी बीयर की बोतलें | Police in case investigation | Patrika News
बारां

प्राचार्य के घर में फेंकी बीयर की बोतलें

बाबजी नगर में शुक्रवार रात को अज्ञात युवकों ने राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के आवास पर बीयर की बोतल, पत्थ व ईंटें फेंकी। इससे प्राचार्य का परिवार दहशत में आ गया।

बारांMay 26, 2019 / 11:12 am

Dilip

police

Police in case investigation

बारां. शहर के बाबजी नगर में शुक्रवार रात को अज्ञात युवकों ने राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के आवास पर बीयर की बोतल, पत्थ व ईंटें फेंकी। इससे प्राचार्य का परिवार दहशत में आ गया। बाद में आसपास के घरों में जाग होने पर हमलावर युवक भाग गए। सुबह पुलिस ने तहरीर दर्ज युवकों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है, लेकिन अभी हमलावरों की पहचान नहीं हो सकी है।
महाविद्यालय प्राचार्य केएम मीणा ने बताया कि रात करीब एक बजे उन्हें मकान में धड़ाधड़ पत्थर गिरने की आवाजें आईं। इनसे उनकी ही नहीं उनके परिवार के अन्य लोगों की नींद भी टूट गईं, लेकिन शोर बढऩे से उनकी हिम्मत बाहर आने की नहीं हुई। उन्होंने खिड़कियों से बाहर देखा, लेकिन रात होने से कुछ भी स्पष्ट दिखाई नहीं दिया। इसी दौरान आसपास के मकानों के लोग जाग गए। घरों में लाइटें जलने पर हमलावर भाग छूटे। इसके बाद पूरी कॉलोनी में देर रात लोग जागते रहे।
फैल गए कांच के टुकड़े व टूटी ईंटें
रात को अचानक हुई इस पत्थरबाजी से प्राचार्य मीणा के घर के आंगन में कांच व ईंट के टुकड़े फैल गए। पत्थरबाजी की आवाजें सुन पड़ोस में रहने वाले निर्मल नागर व बालकिशन सोनी समेत कई लोग लाठियां लेकर घरों से बाहर आए, लेकिन इससे पहले ही हमलावर भाग गए थे। लोगों ने वारदात के बाद पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा आसपास तलाश शुरू की, लेकिन हमलावरों का सुराग नहीं लगा।
बाइक पर सवार थे तीन युवक
पुलिस ने सुबह वारदात के बाद नजदीक ही स्थित सेन्ट्रनल एकेडमी स्कूल के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। एक कैमरे में वारदात के बाद के समय में बाइक पर सवार तीन युवक नजर आए, लेकिन यह तस्वीर काफी धुंधली होने से उनकी पहचान नहीं हो सकी। बाद में चारमूर्ति चौराहा पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी खंगाले गए। देर शाम तक पुलिस को हमलावरों की पहचान में कामयाबी नहीं मिली थी।
युवा थे बाइक सवार हमलावर
पुलिस के अनुसार तीनों हमलावर युवा थे तथा प्रथम दृष्टया मामला महाविद्यालय में किसी विवाद को लेकर होना संभव है। वहीं प्राचार्य मीणा ने बताया कि इनदिनों महाविद्यालय में प्रायोगिक परीक्षाएं चल रही है। छात्रों को नियम, कायदों के लिए पाबंद किया जाता है। ऐसे में किसी भी छात्र को कोई बात बुरी लगी हो तो वह भी वारदात को अंजात दे सकता है।
इस मामले में महाविद्यालय के प्राचार्य मीणा की शिकायत की जांच की जा रही है। कई सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले गए हैं, लेकिन अभी हमलावरों की पहचान नहीं हो सकी। जल्द ही मामले का खुलासा करने के लिए प्रयासरत है।
राजेन्द्र मीणा, प्रभारी शहर कोतवाली

Home / Baran / प्राचार्य के घर में फेंकी बीयर की बोतलें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो