scriptPython…देखें वीडियो में चलता फिरता देत्याकार अजगर, शेरगढ़ में नजर आया पहली बार | python in shergarh,Giant dragon, | Patrika News
बारां

Python…देखें वीडियो में चलता फिरता देत्याकार अजगर, शेरगढ़ में नजर आया पहली बार

देखें वीडियो में चलता फिरता देत्याकार अजगर, शेरगढ़ में नजर आया पहली बारबारां. जिले के शेरगढ़ इलाके में पहली बार बीस फीट लम्बा एक दैत्याकार अजगर नजर आया। अजगर की लम्बाई और चौडाई किसी दैत्य से कम नजर नहीं आ रही थी। जिसने भी इस अजगर को देखा उसका मुंह खुला का खुला रह गया। दरअसल शेरगढ़ के जंगल से निकल कर यह अजगर गांव के पास आ गया। ज्यों ही यह लोगों ने देखा इसे देखने को भीड जुट गई। लोग इसकी लम्बाई देख कर हतप्रभ थे। गांव में यह अजगर किसी जानवर को खाने की फिराक में आया था।

बारांNov 14, 2019 / 04:22 pm

Shivbhan Sharan Singh

pythoninshergarhforest

pythoninshergarhforest

देखें वीडियो में चलता फिरता देत्याकार अजगर, शेरगढ़ में नजर आया पहली बार
बारां. जिले के शेरगढ़ इलाके में पहली बार बीस फीट लम्बा एक दैत्याकार अजगर नजर आया। अजगर की लम्बाई और चौडाई किसी दैत्य से कम नजर नहीं आ रही थी। जिसने भी इस अजगर को देखा उसका मुंह खुला का खुला रह गया। दरअसल शेरगढ़ के जंगल से निकल कर यह अजगर गांव के पास आ गया। ज्यों ही यह लोगों ने देखा इसे देखने को भीड जुट गई। लोग इसकी लम्बाई देख कर हतप्रभ थे। गांव में यह अजगर किसी जानवर को खाने की फिराक में आया था। लेकिन वह संभवत अपना शिकार नहीं कर पाया। इस बीच भीड़ जुट जाने से अजगर सहम गया। वह धीरे -धीरे छुपता छुपाता जंगल की तरफ निकल गया। जिलें के शेरगढ़ गांव के पास एक बीस फ ीट लम्बा अजगर दिखने से गांव मे अफरातफरी मच गई। गांव के निकट देर रात लोगों को 20 फ ीट लम्बा अजगर दिखा। इसके बाद गांव में हडंकप मच गया। अजगर को देखने के लिए गांव के लोगों की भीड़ लग गई। बाद में अजगर जंगल की तरफ निकल गया।
शेरगढ के अभयारण्य में कई खतरनाक अजगर ओर कोबरा सांप सहित अन्य खतरनाक जीव जन्तु हैं। यह कई बार गांव की तरफ आ जाते हंै।

Home / Baran / Python…देखें वीडियो में चलता फिरता देत्याकार अजगर, शेरगढ़ में नजर आया पहली बार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो