scriptहिम्मत दिखाते तो मौके पर ही पकड़े जाते लुटेरे | Robbers, bank robbery, case, bank employee under suspicion, police | Patrika News
बारां

हिम्मत दिखाते तो मौके पर ही पकड़े जाते लुटेरे

बडग़ांव के बैंक से हुई लूट का मामला : संदेह के घेरे में बैंककर्मी, पुलिस कर रही पूछताछ
 

बारांMar 28, 2024 / 11:47 pm

mukesh gour

हिम्मत दिखाते तो मौके पर ही पकड़े जाते लुटेरे

हिम्मत दिखाते तो मौके पर ही पकड़े जाते लुटेरे

बारां जिले के सीसवाली थाना क्षेत्र के बडग़ांव स्थित यूको बैंक शाखा में बुधवार दोपहर हुई लूट के मामले में गुरुवार को दुसरे दिन भी पुलिस के आला अधिकारियों के निर्देशन में अलग-अलग टीम घटनाक्रम की कडिय़ां जोडऩे में जुटी रही, लेकिन महत्वपूर्ण सुराग हाथ नहीं लगे। फिलहाल सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। कई पहलुओं पर जांच की जा रही है। बैंक कर्मियों की भूमिका पर भी पुलिस की नजर है।
सूत्रों के मुताबिक घटना के वक्त बैंक में चार लोग और वारदात करने वाले दो युवक थे। इस दौरान बैंक के बाहर से दो ग्रामीण भी वारदात होते देख रहे थे। आधा दर्जन लोगों होने के बाद भी किसी ने हिम्मत नहीं दिखाई। बैंककर्मी डरे रहे। बाहर खड़े लोग शटर बंद करने की हिम्मत भी दिखाते तो दोनों शातिर बैंक के अन्दर ही कैद होकर रह जाते और वारदात टल जाती। शातिरों ने बैंक में दाखिल होने के बाद कांच के गेट लगाए थे, लेकिन शटर और चैनल गेट खुला हुआ था।
———————————–

सडक़ दुर्घटना में युवक घायल, बारां रेफर किया

किशनगंज थाना क्षेत्र के काकंड़दा के पास गुरुवार शाम को बाइक सवार युवक को अज्ञात बाइक सवार ने टक्कर मार दी। हंसराज सहरिया पुत्र गोबरीलाल निवासी काकंडदा को प्राथमिक उपचार के बाद बारां रैफर कर दिया गया है। इससे पहले घायल को वाहन चालक किशनगंज चिकित्सालय छोड़ कर चला गया था। वहां पर चिकित्सक नरेंद्र सुमन ने बताया कि घायल युवक का एक पैर फ्रैक्चर है।
ओवरलोड ट्रोले बन रहे दुर्घटना का कारण

किशनगंज के रानीबड़ौद ङ्क्षलक रोड पर इन दोनों भूसे से भरे हुए ओवरलोड ट्रोल गुजरने के कारण सडक़ पर चलने वाले अन्य वाहनों को साइड नहीं मिलने के कारण परेशान होना पड़ रहा है। ट्रोलों को तेज गति से दौड़ाने से दुर्घटनाएं हो रही है। कुछ दिन पहले भूसे से ओवरलोड ट्रॉली के साइड नहीं देने के कारण मंडी से लौट रहे एक किसान का ट्रैक्टर ट्रॉली सडक़ के साइड में गड्ढे में जा गिरा। रेलावन निवासी सोनू ङ्क्षबद्रा ने बताया कि इन दोनों भूसे से ओवरलोड भरे ट्रोलों को उनके चालक सडक़ पर मनमानी से चला रहे हैं। इन पर अंकुश लगाया जाना आवश्यक है।

Home / Baran / हिम्मत दिखाते तो मौके पर ही पकड़े जाते लुटेरे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो