scriptराजनाथ सिंह आज पहुंचेंगे लखनऊ, सोमवार को भरेंगे पर्चा, सीएम योगी और धामी के साथ करेंगे रोड शो | Rajnath Singh will fill nomination form on Monday and will do road show with CM Yogi and Dhami | Patrika News
लखनऊ

राजनाथ सिंह आज पहुंचेंगे लखनऊ, सोमवार को भरेंगे पर्चा, सीएम योगी और धामी के साथ करेंगे रोड शो

Lok Sabha Elections 2024: लखनऊ के सांसद और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज लखनऊ पहुंचेंगे। सोमवार दोपहर 12 बजे वह अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी की अगुवाई में रोड- शो करेंगे।

लखनऊApr 28, 2024 / 11:39 am

Anand Shukla

Rajnath Singh will fill nomination form on Monday and will do road show with CM Yogi and Dhami
Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी और यूपी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के साथ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को लखनऊ में अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।
मिली जानकारी के अनुसार, राजनाथ सिंह रविवार शाम को लखनऊ पहुंचेंगे। यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कई सामाजिक, व्यापारिक, धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधियों और जन प्रतिनिधियों को इस यादगार कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया है। उन्होंने ने कहा, “रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ में जितना विकास कार्य कराया, उतना देश के किसी भी शहर में नहीं हुआ।
यह भी पढ़ें

बृजभूषण शरण सिंह का विकल्प बन सकते हैं ये नेता, कैसरगंज लोकसभा सीट के लिए कर रहे दिल्ली की ‘परिक्रमा’

लखनऊ सांसद के विकास कार्यों के बांटे जा रहे हैं पत्रक

भाजपा के लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कहा, “संदेश देने के लिए कई नुक्कड़ सभाएं आयोजित की जा रही हैं। पारिवारिक पर्ची वितरण का कार्य भी किया जा रहा है। पार्टी कार्यकर्ता परिवार के मुखियाओं को पर्चियां दे रहे हैं और लखनऊ सांसद के विकास कार्यों के पत्रक बांट रहे हैं।”
उन्होंने कहा कि राजनाथ सिंह विधानसभा के सामने स्थित यूपी भाजपा कार्यालय से अपना पर्चा दाखिल करने के लिए आगे बढ़ेंगे। वहां से वह सुबह 10 बजे मंत्रियों, महापौर, वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारियों और अन्य लोगों के साथ अपना नामांकन दाखिल करने के लिए एक वाहन पर सवार होकर कलक्ट्रेट जाएंगे।

लखनऊ में पांचवें चरण में होगा मतदान

राजनाथ सिंह लखनऊ से लोकसभा सांसद के रूप में तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं। 2014 में लखनऊ से अपना पहला चुनाव लड़ने से पहले उन्होंने 2009 में गाजियाबाद से लोकसभा चुनाव जीता था। पांचवें चरण में 20 मई को लखनऊ में मतदान होगा।

Home / Lucknow / राजनाथ सिंह आज पहुंचेंगे लखनऊ, सोमवार को भरेंगे पर्चा, सीएम योगी और धामी के साथ करेंगे रोड शो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो