scriptछबड़ा के बामला गांव में डकैतों का धावा, फायरिंग में एक जना घायल | robbery in district twoo injurd in firing villegerd protest robbery in | Patrika News
बारां

छबड़ा के बामला गांव में डकैतों का धावा, फायरिंग में एक जना घायल

जिले के छबड़ा उपखंड के बापचा थाने के बामला गांव में बोलेरा सवार आधा दर्जन से अधिक लुटेरों ने लूट की नीयत से धावा बोला। उन्हों पहले घर के बाहर सो रहे एक युवक को दबोचा तो उसने शोर मचा दिया।

बारांJul 27, 2019 / 01:09 pm

Ghanshyam

baran

छबड़ा के बामला गांव में डकैतों का धावा, फायरिंग में एक जना घायल

बारां. जिले के छबड़ा उपखंड के बापचा थाने के बामला गांव में बोलेरा सवार आधा दर्जन से अधिक लुटेरों ने लूट की नीयत से धावा बोला। उन्हों पहले घर के बाहर सो रहे एक युवक को दबोचा तो उसने शोर मचा दिया। इसके बाद गांव में जाग हो गई तथा डकैत व ग्रामीण आमने-सामने हो गए। डकैतों ने गोली चला एक युवक को घायल कर दिया, जबकि एक अन्य ग्रामीण पर धारदार हथियार से हमला किया। बाद में डकैत मौके से फरार हो गए। वारदात से पूरे गांव में सनसनी फैल गई।
यह वारदात शनिवार तडक़े चार बजे हुई, इसकी ग्रामीणों ने बापचा पुलिस को जानकारी देनी चाही तो वहां का फोन बंद मिला। कुछ ग्रामीणों ने छबड़ा में अधिकारियों को वारदात के बारे में जानकारी दी, लेकिन सुबह साढ़े नौ बजे तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी। ग्रामीणों ने बताया कि सुबह करीब चार बजे लूट व चोरी की नीयत से बोलेरो जीप में सवार सात-आठ जने गांव पहुंचे। डकैतों ने गांव के एक घर के बाहर सो रहे दिनेश कुमार भील पुत्र गोकुल सिंह को दबोच लिया और उसके घर में घुसने का प्रयास किया। घर के अंदर दिनेश कुमार भील के माता-पिता सो रहे थे दिनेश कुमार के चिल्लाने पर पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। मौके पर ग्रामीणों को पहुंचने पर डकैतों ने हवा में फायरिंग कर दी। जिससे मंटीलाल पुत्र रामचंद्र भील के दाएं कंधे पर गोली लगी। ग्रामीणों और डकैतों के बीच हुए संघर्ष में गोकुल भील के सीने पर लोहे की रोड से चोट लगी। गांव के लोग इक_ा होने पर डकैत घबराकर भागने लगे। ग्रामीणों ने भागते डकैतों की बोलेरो के बोनट पर चढक़र उसके कांच फोड़ दिए और डकैतों को पकडऩे का प्रयास किया लेकिन डकैत मौके से भागने में सफल रहे। लोगों ने पुलिस के रवैये पर खासा रोष जताया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो