scriptTragic, dead body of innocent Vikas found in the canal on the 5th day, | दुखद : 5वें दिन नहर में मिला मासूम विकास का शव | Patrika News

दुखद : 5वें दिन नहर में मिला मासूम विकास का शव

locationबारांPublished: Feb 12, 2024 12:04:30 am

Submitted by:

mukesh gour

कड़ी मेहनत के बाद एसडीआरएफ की टीम ने एनटीपीस के पास से ढूंढ निकाला

 

दुखद : 5वें दिन नहर में मिला मासूम विकास का शव
दुखद : 5वें दिन नहर में मिला मासूम विकास का शव
अंता. पांच दिन पहले यहां नहर में डूबे बालक के शव को एसडीआरएफ की टीम ने पांचवें दिन कड़ी मशक्कत के बाद एनटीपीसी के पास से खोज निकालने में सफलता पाई। टीम ने नहर से निकालकर शव को अंता मोर्चरी में रखवाकर पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया।
बुधवार को नगर के समीप स्थित धाकड़ीखेड़ी गांव में चंबल नदी की कोटा से आ रही दाईं मुख्य नहर में 6 वर्ष के बच्चे विकास का क्षतिग्रस्त पुलिया से पैर फिसल कर गिरने का मामला सामने आया था। सूचना मिलने पर एसडीआरएफ की टीम बालक को ढूंढने के प्रयास में लगी हुई थी। शनिवार शाम तक भी टीम बालक को ढूंढने में नाकाम रही। लोगों ने बताया कि धाकडख़ेड़ी निवासी विकास उम्र 6 वर्ष पुत्र रामेश्वर औड़ स्कूल से घर लौटते समय क्षतिग्रस्त पुलिया से पैर फिसल जाने के कारण नहर में गिरकर बह गया था। घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।
क्षतिग्रस्त पुलिया की मरम्मत नहीं कराने को लेकर इलाके के लोगों में रोष व्याप्त हैं। ग्रामीणों ने इसकी जल्द मरम्मत करवारकर सही करवाने की मांग की है। ग्रामीण लगातार पीडि़त परिवार के लिए मुवावजे की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि पीडि़त परिवार गरीब वर्ग से होने के कारण उन्हें सरकार मुवावजा दे।

ट्रेंडिंग वीडियो