scriptट्रोला चालक गिरफ्तार | Trolla driver arrested | Patrika News
बारां

ट्रोला चालक गिरफ्तार

किशनगंज. यहां राष्ट्रीय राजमार्ग पर बारां निवासी बाइक सवार दो सगे भाइयों कुचलने के मामले मेंं पुलिस ने शनिवार को आरोपी ट्रोला चालक को गिरफ्तार किया। थानाप्रभारी मनोज कुमार सोनी ने बताया कि टोंक जिले के छीपाहेड़ी निवासी ट्रोला चालक गुमानसिंह को गिरफ्तार किया है।

बारांMar 24, 2019 / 05:47 pm

Mahesh

baran

किशनगंज. यहां राष्ट्रीय राजमार्ग पर बारां निवासी बाइक सवार दो सगे भाइयों कुचलने के मामले मेंं पुलिस ने शनिवार को आरोपी ट्रोला चालक को गिरफ्तार किया।

किशनगंज. यहां राष्ट्रीय राजमार्ग पर बारां निवासी बाइक सवार दो सगे भाइयों कुचलने के मामले मेंं पुलिस ने शनिवार को आरोपी ट्रोला चालक को गिरफ्तार किया। थानाप्रभारी मनोज कुमार सोनी ने बताया कि टोंक जिले के छीपाहेड़ी निवासी ट्रोला चालक गुमानसिंह को गिरफ्तार किया है। आरोपी चालक ने बताया कि घटना के समय वह किशनगंज की ओर से गलत दिशा में ढाबे पर जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार कुंजविहार कॉलोनी निवासी बारां मृतक भाई मूलचन्द व चौथमल बारां से किशनगंज की ओर आ रहे थे। उनके आगे एक ट्रैक्टर जा रहा था। ट्रैक्टर क्रोस होने के बाद बाइक सवार व ट्रक आमने-सामने हो गए। इस दौरान बाइक सवार बचते हुए आगे निकल गए लेकिन ट्रक के पिछले हिस्से से भिड़न्त हो गई। इससे दोनों की मृत्यु हो गई। वहीं ट्रोला चालक ट्रोला को ट्रोला को ढाबे पर चाबी लगे छोड़कर फरार हो गया था। पुलिस ने संदेह के आधार पर उससे पूछताछ की तो उसने वारदात करना स्वीकार कर लिया।
स्मैक समेत दो गिरफ्तार
छबड़ा. बापचा पुलिस ने दो जनों को 3 ग्राम से अधिक स्मैक सहित गिरफ्तार किया है। बापचा थानाधिकारी प्रेम चंद गुर्जर ने बताया कि शनिवार रात को कुलिन्जरा तिराहे पर दौराने गश्त बाइक से जा रहे दो युवको ने भागने का प्रयास किया। पूछताछ मे इनकी पहचान फलिया गांव निवासी भगवान सेन व लाखन लोधा के रूप मे हुई। तलाशी में इनके पास से 3 ग्राम 25 मिलीग्राम स्मैक बरामद हुई है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

Home / Baran / ट्रोला चालक गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो