scriptपीएम मोदी के जन्मदिन पर 51 भाजपाइयों ने लिया नेत्रदान का संकल्प- देखें वीडियो | 51 BJP leaders take pledge of eye donation on PM Modi's birthday | Patrika News
बरेली

पीएम मोदी के जन्मदिन पर 51 भाजपाइयों ने लिया नेत्रदान का संकल्प- देखें वीडियो

जन्म सप्ताह के तहत के शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने नेत्रदान का संकल्प लिया।

बरेलीSep 21, 2019 / 04:03 pm

jitendra verma

पीएम मोदी के जन्मदिन पर 51 भाजपाइयों ने लिया नेत्रदान का संकल्प- देखें वीडियो

पीएम मोदी के जन्मदिन पर 51 भाजपाइयों ने लिया नेत्रदान का संकल्प- देखें वीडियो

बरेली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर मनाए जा रहे जन्म सप्ताह के तहत के शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने नेत्रदान का संकल्प लिया। पार्टी कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम पर जिलाध्यक्ष रविंद्र सिंह राठौर समेत 51 लोगों ने नेत्रदान करने का संकल्प लिया। शुक्रवार को भाजपा के नेताओं ने पीएम मोदी के जन्म सप्ताह के तहत रक्तदान शिविर का आयोजन कर रक्तदान किया था।
हर कोई इस खूबसूरत दुनिया को देखें
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रविंद्र सिंह राठौर ने कहा कि उन्होंने कई लोगों को देखा है जो नेत्रहीन है और दुनिया नहीं देख सकते इस लिए ऐसे लोगों के लिए उन्होंने नेत्रदान करने का संकल्प लिया है। उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि वो भी नेत्रदान का संकल्प लें जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग इस दुनिया को देख सकें। मेयर उमेश गौतम ने कहा कि सेवा सप्ताह के अंतिम दिन 51 लोगों द्वारा नेत्रदान का फ़ार्म भरा गया है। उनका कहना है कि पीएम मोदी जब अपने जन्मदिन को जनता की सेवा के रूप में मना रहे हैं तो हम लोगों को भी अपने जन्मदिन पर कोई ऐसा कार्य करना चाहिए जिससे हमारा जीवन समाज के लिए सार्थक हो। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नेत्रदान से बड़ा कोई दान नहीं है। मेयर ने कहा कि हमने संकल्प लिया है कि बरेली में जितने भी नेत्रहीन है उनकों नेत्रदान करा कर देखने लायक बनाएंगे।
ये रहें मौजूद
इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष केएम अरोड़ा, शहर विधायक डॉक्टर अरुण कुमार, बहेड़ी विधायक छत्रपाल, जिला पंचायत अध्यक्ष संजय सिंह, पार्षद शालिनी जौहरी, सुरेश राठौर समेत तमाम नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहें।

Home / Bareilly / पीएम मोदी के जन्मदिन पर 51 भाजपाइयों ने लिया नेत्रदान का संकल्प- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो