script75 साल के बुजुर्ग की नहीं कराई शादी तो कर ली आत्महत्या | 75 year old man did not get married then committed suicide | Patrika News
बरेली

75 साल के बुजुर्ग की नहीं कराई शादी तो कर ली आत्महत्या

-सीबीगंज के सनौआ के रहने वाले 75 साल के अरशद की पत्नी की मौत हो चुकी है
-अरशद पिछले कुछ दिनों से दूसरी शादी करने की जिद पर अड़े थे।
 

बरेलीAug 17, 2019 / 11:49 am

jitendra verma

बरेली। सीबीगंज में 75 साल की उम्र में एक बुजुर्ग को शादी करने की सूझी लेकिन जब बुजुर्ग के बच्चों को इस बात का पता चला तो उन्होंने इस उम्र में बुजुर्ग की शादी का विरोध किया जिससे नाराज होकर बुजुर्ग ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।
ये भी पढ़ें

Video: जानिए क्यों एसएसपी ऑफिस में बुर्का पहन कर पहुँचा युवक

आठ बच्चों के पिता थे अरशद

सीबीगंज के सनौआ के रहने वाले 75 साल के अरशद की पत्नी की मौत हो चुकी है। अरशद पिछले कुछ दिनों से दूसरी शादी करने की जिद पर अड़े थे। अरशद के आठ बच्चे हैं जिनमे पांच लड़के और तीन लड़कियां है। सभी की शादी हो चुकी है और इनके भी बच्चे है। अरशद के दूसरी शादी के बात जब उनके बच्चों को पता चली तो लोक लाज के डर से बच्चों ने शादी का विरोध किया। इसको लेकर परिवार में झगड़ा भी हुआ और अरशद ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
ये भी पढ़ें

मुसीबत में मदद करेगा ये गैजेट,11वीं के छात्र ने किया अविष्कार

मच गया हड़कंप
बुजुर्ग की मौत के बाद घर में अफरा तफरी मच गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बुजुर्ग के एक बेटे ने अपने भाई पर पिता की हत्या का आरोप लगाया है। सीबीगंज इंस्पेक्टर राजकुमार भारद्वाज ने बताया कि बुजुर्ग दूसरी शादी करना चाहते थे उन्होंने लड़की भी देख ली थी परिजनों के विरोध करने पर उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Home / Bareilly / 75 साल के बुजुर्ग की नहीं कराई शादी तो कर ली आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो