scriptनए सिपाहियों के लिए एडीजी ने लगाई पाठशाला, अफसरों ने दिए गुरु मंत्र- देखें वीडियो | ADG organized class for new soldiers | Patrika News
बरेली

नए सिपाहियों के लिए एडीजी ने लगाई पाठशाला, अफसरों ने दिए गुरु मंत्र- देखें वीडियो

डीआईजी राजेश पांडे और एसएसपी मुनिराज ने भी पुलिस परिवार में शामिल हुए नए सदस्यों को गुरुमंत्र दिए।

बरेलीMay 30, 2019 / 04:02 pm

jitendra verma

ADG organized class for new soldiers

नए सिपाहियों के लिए एडीजी ने लगाई पाठशाला, अफसरों ने दिए गुरु मंत्र- देखें वीडियो

बरेली। बरेली को 791 नए पुलिसकर्मी मिले है। विभिन्न ट्रेनिंग सेंटर पर जाने से पहले बरेली जोन के एडीजी अविनाश चंद्र ने इन सिपाहियों के लिए पुलिस लाइन में पाठशाला लगाई जिसमे एडीजी के साथ ही डीआईजी राजेश पांडे और एसएसपी मुनिराज ने भी पुलिस परिवार में शामिल हुए नए सदस्यों को गुरुमंत्र दिए।
तमाम विषयों पर एडीजी ने दिया ज्ञान

एडीजी अविनाश चंद्र ने अपने सम्बोधन में नए पुलिस कर्मियों के सामने भविष्य में आने वाली चुनौती और उनसे निपटने के उपाय बताए। इसके अलावा नए पुलिसकर्मियों को सामजिक ज्ञान के अलावा वो कैसे स्वस्थ्य और तनाव से दूर रह कर ड्यूटी करें इसके बारे में भी विस्तार से चर्चा की गई। एडीजी ने नए सिपाहियों से अपील की है कि वो शादी में दहेज न लें इसके साथ ही उन्होंने अंगदान और रक्तदान करने की भी अपील की। उन्होंने सिपाहियों से कहा कि अपने माता पिता का पूरा ध्यान रखें और उनको नजरअंदाज न करें।
ड्यूटी के दौरान रहें सावधान

डीआईजी रेंज राजेश पांडे ने भी नए सिपाहियों को सम्बोधित किया और उन्होंने पुलिसकर्मियों को बताया कि इस समय स्मार्टफोन का जमाना है और ड्यूटी के दौरान सावधान रहें। ड्यूटी के दौरान बुरा आचरण न करें।

Home / Bareilly / नए सिपाहियों के लिए एडीजी ने लगाई पाठशाला, अफसरों ने दिए गुरु मंत्र- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो