scriptअखिलेश यादव ने सिर्फ नारा दिया काम बोलता है, हमने काम किया- श्रीकांत शर्मा | Akhilesh Yadav gave the slogan kam bolta hai- shrikant sharma | Patrika News
बरेली

अखिलेश यादव ने सिर्फ नारा दिया काम बोलता है, हमने काम किया- श्रीकांत शर्मा

कोरोना वायरस के कारण मजदूरों को कोई दिक्कत नहीं होगी सरकार ने उनके खातों में रुपया भेजने का फैसला किया है।

बरेलीMar 19, 2020 / 08:40 pm

jitendra verma

अखिलेश यादव ने नारा दिया काम बोलता है, हमने काम किया- श्रीकांत शर्मा

अखिलेश यादव ने नारा दिया काम बोलता है, हमने काम किया- श्रीकांत शर्मा

बरेली। प्रदेश सरकार में ऊर्जा मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री गुरुवार को बरेली पहुँचे जहां पर उन्होंने अपनी सरकार के तीन साल के काम गिनाए। इस दौरान ऊर्जा मंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण मजदूरों को कोई दिक्कत नहीं होगी सरकार ने उनके खातों में रुपया भेजने का फैसला किया है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने सिर्फ नारा दिया काम बोलता है लेकिन हमने काम किया।
मजदूरों के खाते में आएंगे रुपये

पत्रकारों से बात करते हुए ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस की वजह से मजदूर वर्ग को किसी तरह की दिक्कत न हो इसके लिए सरकार सभी मजदूरों के जनधन खातों में आरटीजीएस से रुपये भेजेगी इसके लिए हमारी सरकार ने कमेटी का गठन किया है जो अपनी रिपोर्ट आज सरकार को देगी। उन्होंने कहा हमने सभी स्कूल, कॉलेज, यूनिवर्सिटी, मॉल, मल्टीप्लेक्स बन्द किये है ताकि कोरोना से जल्द लोगो को राहत मिले और ये बीमारी न फैले।
हमने काम किया

इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव पर भी जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा अखिलेश यादव ने सिर्फ नारे दिए थे काम बोलता है और हमने काम करके दिखाया। अखिलेश को अपने कामो पर भरोसा नही था इसलिए वो बैसाखी के सहारे चुनाव में आये। अखिलेश जो काम 5 साल में नही कर पाए वो काम हमने पहले साल में करके दिखा दिया। इतना ही नही अखिलेश के शासन में 4 जिलों को ही बिजली मिलती थी जबकि हमारी सरकार में बिना किसी भेदभाव के सभी 75 जिलों को बिजली दी जा रही है। उन्होंने कहा अखिलेश, उनकी बुआ और कांग्रेस की सरकारों ने काफी लंबे समय तक प्रदेश में राज किया लेकिन हमने घर घर बिजली पहुंचाने का और सस्ती बिजली देने का काम किया।

Home / Bareilly / अखिलेश यादव ने सिर्फ नारा दिया काम बोलता है, हमने काम किया- श्रीकांत शर्मा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो