scriptएंटीकरप्शन का अभियान “ट्रैप” जारी, विकास भवन में बाबू घूस लेते हुआ गिरफ्तार | Anti-corruption arrested Babu for taking bribe from pradhan | Patrika News
बरेली

एंटीकरप्शन का अभियान “ट्रैप” जारी, विकास भवन में बाबू घूस लेते हुआ गिरफ्तार

ग्राम प्रधान से मांगी थी 50 हजार की घूस
25 हजार की घूस लेते हुआ गिरफ्तार
बाबू के पास से एक लाख से ज्यादा की नगदी हुई बरामद

बरेलीOct 05, 2019 / 02:54 pm

jitendra verma

एंटीकरप्शन का अभियान

एंटीकरप्शन का अभियान

बरेली। एंटीकरप्शन की टीम का भ्र्ष्टाचारी कर्मचारियों के खिलाफ अभियान जारी है। एंटीकरप्शन की टीम ने विकास भवन के एक बाबू को 25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। डीपीआरओ के बाबू ने ग्राम प्रधान की शिकायत के निस्तारण के लिए प्रधान से 50 हजार की घूस मांगी थी। जिसकी शिकायत प्रधान ने एंटीकरप्शन की टीम से की थी। एंटीकरप्शन की टीम ने बाबू को 25 हजार की घूस लेते उसके कार्यालय से दबोच लिया और उसे बारादरी थाने में दाखिल किया गया जहाँ पर बाबू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
ग्राम प्रधान से मांगी घूस
आलमपुर जाफराबाद ब्लॉक के नौरंगपुर गाँव के प्रधान के खिलाफ विकास कार्यों में घपले की जांच चल रही है। जांच को निपटाने के लिए डीपीआरओ कार्यालय में तैनात बाबू प्रेम पाल ने ग्राम प्रधान से 50 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी। ग्राम प्रधान मुनीश पाल ने बताया की डीपीआरओ ऑफिस में तैनात बाबू ने उनसे शौचालय की जांच के नाम पर 50 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी। जिसके बाद उन्होंने इस मामले की शिकायत एंटीकरप्शन से की थी जिसके बाद एंटीकरप्शन की टीम ने जाल बिछा कर बाबू को 25 हजार की घूस लेते ट्रैप कर लिया।
मुकदमा हुआ दर्ज
एंटीकरप्शन की टीम बाबू को गिरफ्तार कर बारादरी थाने ले गई। जहाँ पर एंटीकरप्शन के इंस्पेक्टर नरेश ने बाबू के खिलाफ भ्र्ष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया। बाबू के पास तलाशी में एक लाख से ज्यादा रूपये बरामद किए गए जिसके बारे में बाबू कोई ठोस जवाब नहीं दे पाया।

Hindi News/ Bareilly / एंटीकरप्शन का अभियान “ट्रैप” जारी, विकास भवन में बाबू घूस लेते हुआ गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो