अनुराग कश्यप की फिल्म मुक्काबाज का यूपी के लोगों को है खास इंतजार, 12 जनवरी को होगी रिलीज

फिल्म यूपी की पृृष्ठभूमि पर बनी है। इसमें बरेली की तमाम जगहों पर शूटिंग की गई है, साथ ही कई कलाकारों को भी लिया गया है।

By: suchita mishra

Published: 04 Jan 2018, 12:46 PM IST

बरेली। 12 जनवरी को अनुराग कश्यप की फ़िल्म मुक्काबाज रिलीज हो रही है। ये फ़िल्म उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर बनी है। अनुराग कश्यप की मुक्काबाज फ़िल्म का बरेलियंस को बेसब्री से इंतजार है क्योंकि इस फ़िल्म की ज्यादातर शूटिंग बरेली में हुई है। इतना ही नहीं फ़िल्म में बरेली के दर्जन भर से ज्यादा कलाकारों ने अभिनय भी किया है।

बॉलीवुड में बरेली की धमक
झुमका गिरा रे बरेली के बाजार में गाने में बरेली का नाम आने के बाद बॉलीवुड में बरेली शहर प्रचलित हो गया था। इसके बाद बरेली की प्रियंका चोपड़ा और दिशा पाटनी ने बॉलीवुड में एंट्री लेकर देश—विदेश में जिले का नाम रोशन किया। इसके साथ ही बरेली पर आधारित फिल्म बरेली की बर्फी भी पिछले साल रिलीज हुई। मनोज वाजपेयी की फ़िल्म अलीगढ़ की शूटिंग भी बरेली में की गई। जल्द ही अनुष्का शर्मा की फ़िल्म सुई धागा की शूटिंग भी बरेली में होने जा रही है।

इन जगहों पर हुई शूटिंग
अनुराग कश्यप की फ़िल्म मुक्काबाज की ज्यादातर शूटिंग बरेली में हुई है। बरेली की पुरानी जिला जेल, चौपला, पूर्व मेयर सुभाष पटेल के घर, पुराने शहर, बरेली कॉलेज, बदायूं रोड पर फ़िल्म की शूटिंग की गई है।

बरेली के ये कलाकार आएंगे नजर
फ़िल्म मुक्काबाज में विनीत कुमार, जोया हुसैन, जिम्मी शेरगिल और रवि किशन मुख्य भूमिका में हैं। इसके साथ ही फ़िल्म में बरेली के भी तमाम कलाकार नजर आएंगे जिनमें योगा टीचर मीना सोंधी, अंकुर राणा, जयंत गंगवार, नदीम नियाजी, कौशल किशोर, अमित कुमार, मोहम्मद असलम, मोहित, मोहम्मद अली, शेर अली, सादिक हुसैन, कुमार आंनद, अब्दुल अली, रज़ा खान और इरफान प्रमुख हैं।

खूब पसंद आया ट्रेलर
फ़िल्म का ट्रेलर भी बरेलियंस को काफी पसंद आया। फ़िल्म के ट्रेलर में ही बरेली की कई जगहों को दिखाया गया है जिसके कारण ट्रेलर लॉन्च होते ही जिले में खूब लोकप्रिय हो गया। हर कोई फिल्म में बरेली का नजारा और कलाकारों को देखने को उत्सुक दिखा। सोशल मीडिया पर फ़िल्म का ट्रेलर वायरल हो रहा है।

Disha Patani
Show More
suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned