scriptडीआईओएस को गिरफ्तार कर लाएं, एडीजे कोर्ट के आदेश बाद खलबली, दौड़ रही पुलिस | Arrest the DIOS, there is chaos after the order of ADG Court, police is running | Patrika News
बरेली

डीआईओएस को गिरफ्तार कर लाएं, एडीजे कोर्ट के आदेश बाद खलबली, दौड़ रही पुलिस

बागपत के जिला विद्यालय निरीक्षक (डीआईओएस) धर्मेन्द्र कुमार सक्सेना को वर्ष 2009 में हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी बनाया था।

बरेलीMay 07, 2024 / 10:44 pm

Avanish Pandey

बरेली। बागपत के जिला विद्यालय निरीक्षक (डीआईओएस) धर्मेन्द्र कुमार सक्सेना को वर्ष 2009 में हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी बनाया था। फरार चल रहे धर्मेंद्र सक्सेना कोर्ट में हाजिर नहीं हुए, जिसपर अपर सत्र न्यायाधीश ज्ञानेंद्र त्रिपाठी ने बागपत एसपी को पत्र भेजकर गिरफ्तार कर 18 मई को हाजिर करने का आदेश दिया है। तत्कालीन बीएसए धर्मेन्द्र कुमार सक्सेना वर्तमान में जिला विद्यालय निरीक्षक बागपत के पद पर तैनात हैं।
अदालत ने एसपी को भेजे पत्र में लिखा है
बरेली के थाना सुभाषनगर में वर्ष 2009 में मेहंदी खां व उसके साथियों के विरुद्ध हत्या, आपराधिक षड्यंत्र का मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसमें धर्मेन्द्र कुमार सक्सेना (डीआईओएस) को भी पुलिस ने आरोपी बनाया था। अदालत ने एसपी को भेजे पत्र में उल्लेख किया कि धर्मेन्द्र हत्या जैसे गंभीर मामले में आरोपी हैं। बागपत में डीआईओएस हैं, कोर्ट में हाजिर न होने की वजह से पुराने मुकदमे की कार्रवाई रुकी हुई है, लिहाजा अभियुक्त को विशेष पुलिस दल गठित कर गिरफ्तार कर 18 मई को ट्रायल कोर्ट में पेश किया जाए। मामले में वर्ष 2023 में हाईकोर्ट में क्रिमिनल रिवीजन दायर किया गया था। जिसमें कोई भी स्टे आर्डर ट्रायल कोर्ट को प्राप्त नहीं हुआ है।

Hindi News/ Bareilly / डीआईओएस को गिरफ्तार कर लाएं, एडीजे कोर्ट के आदेश बाद खलबली, दौड़ रही पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो