scriptप्रेमिका से मिलने घर गया था प्रेमी, प्रेमिका के घर वालों ने पीट पीट कर मार डाला | At home, the boyfriend was beaten to death | Patrika News
बरेली

प्रेमिका से मिलने घर गया था प्रेमी, प्रेमिका के घर वालों ने पीट पीट कर मार डाला

प्रेमिका के पिता, भाई और चाचा पर हत्या की रिपोर्ट

बरेलीApr 17, 2019 / 03:58 pm

jitendra verma

At home, the boyfriend was beaten to death

प्रेमिका से मिलने घर गया था प्रेमी, प्रेमिका के घर वालों ने पीट पीट कर मार डाला

बरेली। भुता में आधी रात में प्रेमिका के घर में घुसे प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। प्रेमिका के घरवाले उसकी उसकी लाश घर में ही छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हत्यारोपियों की तलाश में जुटी पुलिस ने प्रेमिका के चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ जारी है।
प्रेमिका के घर में मिला शव

भुता थाना क्षेत्र के केसरपुर गांव के रहने वाले किशन लाल मजूदर हैं। उनका 21 वर्षीय पुत्र अर्जुन सागर मजदूरी करता था। अर्जुन का पड़ोस के गांव रसूला की एक युवती से प्रेम प्रसंग था। मृतक के परिजन ने बताया कि देर रात अर्जुन के पास किसी का फोन आया। इसके बाद अर्जुन लमखेड़ा गांव के एक शादी समारोह में शामिल होने की बात कहकर घर से निकल गया। घर वाले देर रात तक बेटे का इंतजार करते रहे। इसबीच मृतक की मौसी छाया ने रात दो बजे अपने भाई किशल लाल को फोन करके बताया कि उनके बेटे की प्रेमिका के घरवालों ने उसकी लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी है।
एक आरोपी गिरफ्तार

आवाज सुनकर ग्रामीण उसके घर पहुंचे तो अर्जुन की लाश पड़ी थी। पुलिस को जांच में पता चला है कि मृतक और हत्यारोपी की बेटी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। मंगलवार की शाम प्रेमिका के बुलाने पर ही प्रेमी उससे मिलने पहुंचा था। जहां लड़की के घरवालों ने उसे रंगेहाथ पकड़ लिया। उसको मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में पुलिस ने एक हत्यारोपी हीरालाल को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ग्रामीण संसार सिंह ने बताया कि अवैध संबंधों के चलते अर्जुन की हत्या हुई है। वह अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर में घुस गया था। जहां परिजनों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही सभी हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजेंगे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bareilly / प्रेमिका से मिलने घर गया था प्रेमी, प्रेमिका के घर वालों ने पीट पीट कर मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो