scriptरामगंगा में प्रवाहित होंगी अटल जी की अस्थियां | atal bihari vajpayee ashes spread in Ramganga river in bareilly | Patrika News
बरेली

रामगंगा में प्रवाहित होंगी अटल जी की अस्थियां

अटल जी का अस्थि कलश 24 अगस्त को बरेली पहुँच जाएगा। 25 अगस्त को स्टेडियम में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन होगा

बरेलीAug 22, 2018 / 06:52 pm

suchita mishra

atal bihari vajpayee

रामगंगा में प्रवाहित होंगी अटल जी की अस्थियां

बरेली। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां रामगंगा नदी में भी प्रवाहित की जाएंगी। अटल जी का अस्थि कलश 24 अगस्त को बरेली पहुँच जाएगा। 25 अगस्त को स्टेडियम में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन होगा। श्रद्धांजलि सभा के बाद अटल जी का अस्थि कलश शहर के विभिन्न रास्तों से गुजरता हुआ रामगंगा नदी पहुंचेगा जहां पर भाजपा नेताओं की मौजूदगी में अटल जी अस्थियों को रामगंगा नदी में प्रवाहित किया जाएगा।
इस रूट से गुजरेगा अस्थि कलश

स्टेडियम में श्रद्धांजलि सभा सुबह 8:30 पर आयोजित होगी। जिसके बाद अटल बिहारी वाजपेयी के अस्थि कलश को रामगंगा नदी ले जाया जाएगा। अस्थि कलश यात्रा सुबह 10:30 बजे स्टेडियम से शुरू होगी। स्टेडियम से चलकर डीडी पुरम,प्रेम नगर, सूद धर्मकांटा, भारत सेवा ट्रस्ट, कुतुबखाना, कुमार सिनेमा,पटेल चौक,सिकलापुर रोडवेज चौराहा,बरेली कॉलेज गेट, वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल जी के कार्यालय, श्यामगंज चौराहा, सैटेलाइट से होती हुई अस्थि कलश यात्रा रामगंगा पहुचेगी।जहां शाम पांच बजे रामगंगा में अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियों को प्रवाहित किया जाएगा।
ये भी पढ़ें

सरकार से 75 करोड़ लेकर बनायी हादसों की फोरलेन सड़क, 75 दिनों में हुई खस्ताहाल

जगह जगह पर दी जाएगी श्रद्धांजलि

अटल जी के अस्थि कलश विसर्जन यात्रा जिस भी जगह से गुजरेगी वहां पर लोग अपने श्रद्धा सुमन अर्पित कर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। अटल जी को श्रद्धांजलि देने के लिए तमाम संगठनों के साथ ही सभी जाति धर्म के लोग स्टेडियम पहुचेंगे इसके साथ ही अस्थि कलश विसर्जन यात्रा के रूट पर भी लोग अस्थि कलश पर पुष्प चढा कर अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देंगे।
अटल जी का अस्थि कलश लखनऊ से प्रदेश सरकार में मंत्री बलदेव सिंह औलख और पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष बीएल वर्मा 24 अगस्त को बरेली लेकर आएंगे। जहां 25 अगस्त को केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार व प्रदेश के काबीना मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण की उपस्थिति में अस्थियों के विसर्जन का कार्यक्रम होगा।इस अवसर पर बरेली भाजपा के सभी नेता उपस्थित रहेंगे।

Home / Bareilly / रामगंगा में प्रवाहित होंगी अटल जी की अस्थियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो