scriptप्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी  को ज़िंदा जलाने का प्रयास | Attempt to burn lover alive to meet girlfriend | Patrika News
बरेली

प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी  को ज़िंदा जलाने का प्रयास

इस मामले में दोनों तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई है।

बरेलीOct 04, 2019 / 08:43 am

jitendra verma

बरेली। नवाबगंज इलाके चोरी छिपे प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को लड़की के घर वालों ने पकड़ लिया। युवक को पकड़ने के बाद उसकी जमकर पिटाई की गई। बाद में इस मामले में गाँव में पंचायत बैठी तो आरोप है कि लड़की के भाई ने उसके प्रेमी को कैरोसीन डालकर ज़िंदा जलाने की कोशिश की। पंचायत में मौजूद लोगों ने किसी तरह से प्रेमी को बचाया। इस मामले में दोनों तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई है।
प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी
नवाबगंज के एक गाँव के रहने वाले युवक के गाँव की ही लड़की से प्रेम संबंध थे। बुधवार रात वो चोरी छिपे लड़की के घर में दाखिल हो गया। लड़की के कमरे में आहट होने पर उसका भाई जाग गया और जब लड़की के कमरे का दरवाजा खुलवाया तो वहां युवक मौजूद था जिसके बाद लड़की के भाई ने युवक की जमकर पिटाई कर दी और भगा दिया।
पुलिस से की शिकायत
इस बात की भनक सुबह ग्रामीणों को लगी तो गाँव में पंचायत बैठी जिसमे दोनों पक्ष भी शामिल थे। पंचायत में भी दोनों पक्षों में कहासुनी हुई जिसके बाद गुस्साए लड़की के भाई ने मिट्टी का तेल डालकर युवक को जलाने का प्रयास किया लेकिन पंचायत में मौजूद लोगों ने युवक को किसी तरह बचाया। इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई है।

Home / Bareilly / प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी  को ज़िंदा जलाने का प्रयास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो