एक लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार,15 लाख के जेवर बरामद

Amit Sharma | Publish: Sep, 04 2018 09:40:12 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

बदमाश के पास से 15 लाख के सोने चांदी के जेवरात भी बरामद हुए हैं।

बरेली। क्राइम ब्रान्च और बरेली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश सतनाम सिंह को गिरफ्तार किया है। बदमाश के पास से 15 लाख के सोने चांदी के जेवरात भी बरामद हुए हैं। पुलिस की गिरफ्त में आए सतनाम सिंह टॉप कैरेट ज्वैलरी शो रूम में हुई लूट की घटना में वांक्षित था। एक लाख के इनामी बदमाश की तलाश यूपी, उत्तराखंड, दिल्ली और पंजाब पुलिस को बड़े दिनों से थी, लेकिन बरेली पुलिस की सतर्कता काम आई और पुलिस ने बदमाश सतनाम सिंह को सैटेलाइट बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया।

एक लाख का था इनाम

सतनाम सिंह ने अब तक दर्जनों लूट और डकैती की घटनाओं को अंजाम दिया है। सतनाम सिंह नाम के बदमाश ने यूपी से लेकर देश की राजधानी दिल्ली मैं भी अपना आतंक मचा रखा था। दिल्ली के साथ पंजाब और उत्तराखंड में भी सतनाम सिंह की तूती बोलती थी। सतनाम सिंह ने एटीएम लूट जैसी कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है। यही वजह है कि पुलिस ने इस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। सतनाम सिंह ने बरेली में 4 जून को सैटेलाइट बस स्टैंड के पास स्थित टॉप कैरेट शोरूम में दिनदहाड़े एक करोड़ से अधिक की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद पुलिस पुलिस को सरगर्मी से सतनाम सिंह की तलाश थी। सतनाम सिंह दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम देने के साथ ही CCTV कैमरा की डीबीआर भी अपने साथ ले गया था, ताकि पुलिस उसे पकड़ न सके।

पुलिस इस मामले में पहले ही सतनाम के साथियों को गिरफ्तार कर शोरूम में हुई घटना का खुलासा कर चुकी है, लेकिन पुलिस को सतनाम सिंह की लंबे समय से तलाश थी और आखिरकार पुलिस को कामयाबी मिल ही गई।

घर से बरामद हुए जेवर

पुलिस लाइन में की गई प्रेस कांफ्रेंस में एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि बदमाश सतनाम सिंह के घर से 15 लाख रुपए की ज्वेलरी भी बरामद हुई है। गौरतलब है कि यह वही सोने चांदी के आभूषण है जिन्हें ज्वेलरी शोरूम से 4 जून को लूटा गया था। वहीं पुलिस ने सतनाम सिंह को गिरफ्तार करने के बाद राहत की सांस ली है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned