scriptBareilly student gang raped in Rudrapur hotel | बरेली की छात्रा से रुद्रपुर के होटल में गैंगरेप, अश्लील फोटो और वीडियो बनाया, पांच लाख की धमकी देकर किया ब्लैकमेल | Patrika News

बरेली की छात्रा से रुद्रपुर के होटल में गैंगरेप, अश्लील फोटो और वीडियो बनाया, पांच लाख की धमकी देकर किया ब्लैकमेल

locationबरेलीPublished: Jan 16, 2024 12:26:38 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। छात्रा के अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लाखों रुपये वसूले गए। रुद्रपुर के होटल में ले जाकर गैंगरेप किया। पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ रंगदारी और गैंगरेप करने के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है।

baradari.jpg
चाय में दिया नशा, बेहोशी हालत में किया दुष्कर्म

बिथरी निवासी पीड़ित ने बताया कि वर्ष 2019 में वह कक्षा नौ में पढ़ती थी। इस दौरान उसके साथ आरोपी प्रवेश राठौर भी पढ़ता था। एक बार वह बहाना बनाकर अपने साथ ले गया। यहां चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और बेहोशी की हालत में दुष्कर्म किया। इसी दौरान आरोपी ने अश्लील फोटो खींचे और वीडियो बनाई। इसके बाद फोटो व वीडियो मीडिया पर वायरल की धमकी देकर शारीरिक उत्पीड़न शुरू कर दिया। इस बीच रुपये भी वसूलने लगा। धीरे-धीरे करके तीन लाख रुपये वसूल लिए।
अगवा किया आरोपी ले गए रुद्रपुर के होटल

परेशान होकर पीड़िता ने घरवालों को पूरा घटनाक्रम बताया कि आरोपी अपने साथी सुनील गौतम संग 28 दिसंबर को अगवा कर पीलीभीत कचहरी ले गया और सादे कागजों पर हस्ताक्षर करा लिए। फिर रुद्रपुर स्थित एक होटल ले जाकर दोनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। आरोपितों के चंगुल से छूटकर जैसे-तैसे वह घर पहुंची। इंस्पेक्टर बारादरी अमित पांडेय ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो