बीजेपी विधायक ने निकाय चुनाव को लेकर दिया विवादित बयान, देखें वीडियो

बीजेपी विधायक ने निकाय चुनाव को लेकर दिया विवादित बयान, देखें वीडियो

Mukesh Kumar | Publish: Nov, 14 2017 05:40:51 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी विधायक ने कहा- इस बार राम और बाबर के बीच चुनाव है।

बरेली। नगर निकाय चुनाव को लेकर मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी ने एमबी इंटर कॉलेज के मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया। जिसमें प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शामिल हुए। इसी मंच से बिथरी चैनपुर के भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने विवादित बयान दे डाला। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पप्पू भरतौल ने कहा कि ये चुनाव बाबर और राम के बीच है। इसलिए राम को जिताना है और बाबर को बरेली से भगाना है।

पहले नाम कमाया फिर नामा
विधायक पप्पू भरतौल ने सपा के मेयर प्रत्याशी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने मेयर प्रत्याशी डॉक्टर आईएस तोमर का नाम लिए बगैर कहा कि सपा के मेयर प्रत्याशी ने पहले कार्यकाल में नाम कमाया, जबकि दूसरे कार्यकाल में उन्होंने नामा कमाया और घोटाला किया। अगर इसकी जांच हो जाए तो वो जेल में होंगे। इसके साथ ही विधायक पप्पू भरतौल ने कहा कि उन्होंने विकास सिर्फ वहां कराया जहां तौकीर मियां के वंशज रहते हैं। वहां नहीं कराया जहां महाराणा प्रताप और अग्रसेन के वंशज रहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये चुनाव राम और बाबर के बीच है इसलिए राम को जिताना है और बाबर को बरेली से भगाना है।

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान
बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा ने पहली बार विवादित बयान नहीं दिया है, बल्कि इसके पहले भी वो ऐसे बयान देते रहे हैं। अपने चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने मंच से कहा था कि बीजेपी की सरकार आने पर कार्यकर्ताओं के घर से थाने चलेंगे। इसके बाद उन्होंने अपने एक विरोधी पर बरेली के हर थाने में मुकदमा दर्ज कराने का बयान दिया था। विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल के ये दोनों बयान सुर्खियों में रहे थे। जिसके बाद उन्होंने भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में बाबर और राम के बीच चुनाव वाला बयान दे दिया।

Ad Block is Banned