scriptलड़के की उम्र 16 और लड़की की 22, दोनों ने कर ली शादी, जानिए फिर किया हुआ | Boy's age 16 and girl's 22 both got married, | Patrika News
बरेली

लड़के की उम्र 16 और लड़की की 22, दोनों ने कर ली शादी, जानिए फिर किया हुआ

प्रेमी युगल के घर से भागने की सूचना जब पुलिस को मिली तो पुलिस ने दोनों की खोजबीन शुरू कर दी

बरेलीOct 01, 2019 / 06:05 pm

jitendra verma

बरेली। 16 साल के लड़के को अपने ही कॉलेज में पढ़ने वाली 22 साल की छात्रा से प्यार हो गया। धीरे धीरे दोनों की मोहब्बत परवान चढ़ी और एक दिन दोनों घर से भाग गए और शादी कर ली। प्रेमी युगल के घर से भागने की सूचना जब पुलिस को मिली तो पुलिस ने दोनों की खोजबीन शुरू कर दी और प्रेमी युगल को शहर से बरामद कर लिया। जब दोनों के परिजन थाने पहुंचे तो होश उड़ गए क्योकि दोनों एक साथ रहने की जिद कर रहे थे इस पर लड़की वाले तो शादी को तैयार हो गए लेकिन लड़के वालों ने लड़के और लड़की की उम्र का हवाला देते हुए शादी से इंकार कर दिया। इसके बाद दोनों परिवारों ने कार्रवाई के लिए थाने में तहरीर दे दी।
कॉलेज में हुई मोहब्बत
बारादरी थाना क्षेत्र का रहने वाला 16 वर्ष का आठवीं का छात्र है उसका अपने ही कॉलेज की 12वीं की छात्रा से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके बाद दोनों घर से भाग गए। दोनों के परिजनों को जब छात्र और छात्रा के गायब होने की जानकारी हुई तो परिजनों ने कॉलेज के अन्य छात्रों से पूछताछ की तो दोनों के बीच प्रेम संबंध की बात सामने आई। जिसके बाद दोनों परिवारों ने इस मामले की सूचना बारादरी पुलिस को दी।
थाने में दी तहरीर
पुलिस ने दोनों को शहर से ही बरामद कर लिया और परिजनों को बुलाया तब पता चला कि दोनों ने शादी कर ली है जिसके बाद लड़की वाले तो शादी को तैयार हो गए लेकिन लड़के के घर वालों ने मना कर दिया। इस पर बात बिगड़ गई और दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ बारादरी थाने में तहरीर दे दी। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

Home / Bareilly / लड़के की उम्र 16 और लड़की की 22, दोनों ने कर ली शादी, जानिए फिर किया हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो