scriptबुलाने पर नहीं आया प्रेमी तो प्रेमिका ने कर लिया आत्मदाह, बचाने पहुंचे प्रेमी की भी मौत | Boyfriend and girlfriend dies in a fire | Patrika News
बरेली

बुलाने पर नहीं आया प्रेमी तो प्रेमिका ने कर लिया आत्मदाह, बचाने पहुंचे प्रेमी की भी मौत

प्रेमिका के घर से धुंआ निकलता देख प्रेमी अपनी प्रेमिका को बचाने के लिए उसके घर में कूद गया

बरेलीAug 24, 2019 / 04:19 pm

jitendra verma

बरेली। नवाबगंज में एक प्रेम कहानी का दुःखद अंत हो गया। प्रेमी के न आने से नाराज प्रेमिका ने अपने ऊपर मिटटी का तेल छिड़क कर आग लगा ली। प्रेमिका के घर से धुंआ उठता देख प्रेमी उसे बचाने के लिए घर में कूद गया इस दौरान दोनों बुरी तरह से झुलस गए। इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में प्रेमिका की मौत हो गई जबकि प्रेमी ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
चल रहा था प्रेम प्रसंग
नवाबगंज के सतुइया खुर्द गाँव के रहने वाले रामचंद्र की शादी 18 साल पहले राजेश्वरी से हुई थी। दोनों के 6 बच्चे हैं। रामचंद्र दिल्ली में नौकरी करता है जबकि उसकी पत्नी गाँव में ही रहती थी। राजेश्वरी का अपने पड़ोसी अनिल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। राजेश्वरी ने कुछ दिन पहले अपने प्रेमी पर रेप का मुकदमा भी दर्ज कराया था लेकिन कोर्ट में वो मुकर गई। शुक्रवार रात राजेश्वरी ने अनिल को अपने घर बुलाया लेकिन जब अनिल नहीं आया तो उसने खुद को आग लगा ली। प्रेमिका के घर से धुंआ निकलता देख प्रेमी अपनी प्रेमिका को बचाने के लिए उसके घर में कूद गया इस दौरान दोनों बुरी तरह से झुलस गए। जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही प्रेमिका की मौत हो गई जबकि अनिल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
प्रेमिका को बचाने पहुंचा प्रेमी

अपनी मौत के पहले अनिल ने पुलिस को बताया कि उसके महिला के साथ अवैध संबंध थे लेकिन उसकी शादी होने वाली थी, रिश्ते वाले आ रहे थे। इस लिए वो महिला से संबंध नहीं रखना चाहता था क्योंकि वह 06 बच्चों की माँ थी तथा मेरे से उम्र में काफी बड़ी थी। शुक्रवार को राजेश्वरी ने उसे मिट्टी के तेल की कैन दिखाई थी और कहाँ था कि तु मुझसे मिलने नही आता है। तौ मैंने उसे समझाया था लेकिन जब उसके घर से धुँआ निकला तो वो समझ गया कि जलने का प्रयास किया। उसके घर के दोनों दरवाजे बन्द थे तो वो उसकी छत की खपरेल हटा कर घर में कूद गया और वो भी जल गया। इलाज के दौरान अनिल की भी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Home / Bareilly / बुलाने पर नहीं आया प्रेमी तो प्रेमिका ने कर लिया आत्मदाह, बचाने पहुंचे प्रेमी की भी मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो