scriptसीएम का पुतला फूंकने पर सपा नेताओं पर दर्ज हुई रिपोर्ट | Case against SP leaders protesting against government | Patrika News
बरेली

सीएम का पुतला फूंकने पर सपा नेताओं पर दर्ज हुई रिपोर्ट

दो मामलों में पुलिस ने 51 सपा नेताओं पर रिपोर्ट दर्ज की है।

बरेलीFeb 13, 2019 / 11:40 am

Bhanu Pratap

Case against SP leaders protesting against government

सीएम का पुतला फूंकने पर सपा नेताओं पर दर्ज हुई रिपोर्ट

बरेली। लखनऊ में एयरपोर्ट पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को रोके जाने के बाद प्रदेश का माहौल गर्म है। अपने नेता को रोके जाने के बाद मंगलवार को समाजवादी पार्टी ने प्रदेश के कई जिलों में प्रदर्शन किया था। बरेली के कोतवाली और किला इलाके में भी सपाइयों ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया था। प्रदर्शन के दौरान सपा नेताओं ने पुलिस के सामने ही आदित्यनाथ पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला जलाया था।जबकि किला इलाके में भी पुतला जलाने की कोशिश की गई थी। इन दोनों ही मामलों में पुलिस ने 51 सपा नेताओं पर रिपोर्ट दर्ज की है।
निवर्तमान जिलाध्यक्ष समेत 51 पर रिपोर्ट

पटेल चौक पर पुतला जलाने के मामले में सिविल लाइंस चौकी इंचार्ज ने निवर्तमान जिलाध्यक्ष शुभलेश यादव समेत 40 सपा नेताओं पर मुकदमा दर्ज कराया है। इन सभी पर कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई गई है। सपा नेताओं पर पुतला फूंकने और धारा 144 लागू होने के बाद भी विधि विरूद्ध भीड़ एकत्र करने का मुकदमा दर्ज हुआ है। किला थाने में भी 11 सपाइयों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

Home / Bareilly / सीएम का पुतला फूंकने पर सपा नेताओं पर दर्ज हुई रिपोर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो