scriptमुस्लिमों में खौफ पैदा करने के लिए मैसेज भेज फैलाई अफवाह, ग्रुप एडमिन गिरफ्तार | Case filed for spreading rumors, group administrator arrested | Patrika News
बरेली

मुस्लिमों में खौफ पैदा करने के लिए मैसेज भेज फैलाई अफवाह, ग्रुप एडमिन गिरफ्तार

पुलिस ने एक वाट्सएप ग्रुप के एडमिन नईम को गिरफ्तार कर लिया है

बरेलीApr 04, 2020 / 12:19 pm

jitendra verma

मुस्लिमों में खौफ पैदा करने के लिए मैसेज भेज फैलाई अफवाह, ग्रुप एडमिन गिरफ्तार

मुस्लिमों में खौफ पैदा करने के लिए मैसेज भेज फैलाई अफवाह, ग्रुप एडमिन गिरफ्तार

बरेली। नवाबगंज पुलिस ने अफवाह फैलाने के आरोप में वाट्सएप ग्रुप के एडमिन को गिरफ्तार किया है। ख़ास वैक्सीन से मुस्लिमों को नुकसान पहुंचाने मैसेज वाट्सएप ग्रुप में डालकर अफवाह फैलाने के आरोप में नवाबगंज पुलिस ने दो मुकदमे दर्ज किए हैं। पुलिस ने एक वाट्सएप ग्रुप के एडमिन नईम को गिरफ्तार कर लिया है जबकि पीएस नवाबगंज नाम से बने ग्रुप में ऐसा ही मैसेज भेजने के लिए असलम नाम के युवक पर भी केस दर्ज किया गया है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
दो ग्रुप में आया मैसेज
नवाबगंज के व्हाट्सएप ग्रुप ओका टच और मोबाइल फोल्डर में नवाबगंज की नई बस्ती के रहने वाले नईम ने प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करते हुए मुस्लिमों में खौफ पैदा करने के लिए मैसेज डाला था। ऐसा ही मैसेज असलम नाम के युवक ने भी पीएस नवाबगंज के नाम से बने ग्रुप में डाला गया था। मैसेज भेज कर मुस्लिमों के बीच अफवाह फैलाई जा रही थी।
मुकदमा हुआ दर्ज

इसकी जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस ने दोनों युवको के खिलाफ नवाबगंज थाने में अलग अलग मुकदमे दर्ज किये हैं। पुलिस ने नई बस्ती के रहने वाले नईम पुत्र अफजाल को गिरफ्तार कर लिया है जबकि पनुआ गाँव के रहने वाले असलम की तलाश की जा रही हैं।

Home / Bareilly / मुस्लिमों में खौफ पैदा करने के लिए मैसेज भेज फैलाई अफवाह, ग्रुप एडमिन गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो