राहुल गांधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर जश्न में डूबे कांग्रेसी

राहुल गांधी को कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर जश्न मनाया।

By: मुकेश कुमार

Published: 11 Dec 2017, 05:48 PM IST

बरेली। कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का नया अध्यक्ष चुना गया है। राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने पर बरेली जिला और महानगर कांग्रेस कमेटी ने चौकी चौराहे पर एकत्र होकर आतिशबाजी की और मिठाई बांटकर जश्न मनाया। इस दौरान कांग्रेस के नेताओं ने राहुल गांधी के समर्थन में जमकर नारेबाजी भी की। जश्न में उपस्थित सभी नेताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में 2019 में केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनने और राहुल गांधी के प्रधानमंत्री पद पर आसीन होने की कामना की।


सभी के सपने साकार करेगी कांग्रेस
इस अवसर पर सभा को सम्बोधित करते हुये कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामदेव पाण्डेय और महानगर अध्य्क्ष चौधरी असलम मियां ने कहा कि 2019 में कांग्रेस के सत्ता में आने का रास्ता तय हो चुका है। देश के युवाओं, किसानों, बेरोज़गारों, दलित एवं पिछड़ों के सपने साकार होने का वक्त आ चुका है। निश्चित तौर से 2019 में राहुल गांधी प्रधानमंत्री बने, इसके लिए देश का आमजन कांग्रेस के साथ कंधे से कंधा मिलाकर संघर्ष कर राहुल गांधी के नेतृत्व में सरकार बनायेगा। तभी इन भ्रष्टाचारियों, जुमबाजों, झूठे सपनों के सौदागरों से इस देश को मुक्ति मिलेगी और विकास की गति तेज होगी। संगठन में काम करने वाले युवाओं, मेहनतकश लोगों को जिम्मेदारी के साथ भागीदारी भी मिलेगी और देश की एकता और अखण्डता मजबूत होगी।

लिया ये संकल्प
सभी उपस्थित कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया कि हर हाल में 2019 में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए एकजुट होकर तन-मन से संघर्ष करेंगे और यह सपना भी साकार करेंगें।


ये रहे मौजूद
इस जश्न में प्रमुख रूप से प्रदेश महामंत्री एवं मेयर प्रत्याशी अजय शुक्ला, प्रेम प्रकाश अग्रवाल, पूर्व महापौर सुप्रिया ऐरन, प्रोफेसर अलाउद्दीन खान, नवाब मुजाहिद हसन खां, सैयद फरहान अली, कमलेश ठाकुर, महेश पण्डित, इकबाल सिंह बाले, डॉक्टर चारू मेहरोत्रा, डॉ नीतू मेहरोत्रा, किरन शिव , शकुन्तला जौहरी समेत भारी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित रहे।

Congress
Show More
मुकेश कुमार
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned