scriptराम वाटिका में मॉर्निंग वॉक पर निकली व्यापारी की पत्नी से चेन लूटी, ऐसे की वारदात | Patrika News
बरेली

राम वाटिका में मॉर्निंग वॉक पर निकली व्यापारी की पत्नी से चेन लूटी, ऐसे की वारदात

राम वाटिका में मॉर्निंग वॉक पर निकली व्यापारी की पत्नी से लुटेरे ने चेन लूट ली। घर के बाहर से ही स्कूटी सवार लुटेरा चेन खींचकर भाग गया। इस मामले में थाना बारादरी में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

बरेलीJun 10, 2024 / 09:57 am

Avanish Pandey

पीड़ित आशा गुप्ता।

बरेली। राम वाटिका में मॉर्निंग वॉक पर निकली व्यापारी की पत्नी से लुटेरे ने चेन लूट ली। घर के बाहर से ही स्कूटी सवार लुटेरा चेन खींचकर भाग गया। इस मामले में थाना बारादरी में एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस सीसीटीवी कमरे खंगाल रही है। लुटेरे की तलाश जुट गई है।
सुबह करीब छह बजे जा रहीं थीं मंदिर
बारादरी थाना क्षेत्र की रामवाटिका कॉलोनी में गेट नंबर दो के पास रहने वाले व्यापारी सुरेंद्र नाथ की पत्नी आशा गुप्ता रोज सुबह मंदिर जाती हैं। रोजाना की तरह रविवार सुबह करीब छह बजे आशा गुप्ता मंदिर में दर्शन करके घर लौट रही थीं। जब वह अपने दरवाजे पर पहुंचीं तो वहां एक लुटेरा स्कूटी लेकर खड़ा था। अचानक ही उसने आशा गुप्ता की चेन तोड़ ली और श्यामगंज की ओर भाग गया। आशा गुप्ता ने शोर मचाया तो कुछ लोग उसके पीछे दौड़े, लेकिन पकड़ने में नाकाम रहे।
लूटेरे पर थी बिना नंबर की स्कूटी
घटना के बाद लोग श्यामगंज चौकी पहुंचे और घटना की तहरीर दी। पुलिस और कॉलोनी के लोगों ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी तो पता चला कि लुटेरे ने कैप लगा रखी थी। बिना नंबर की स्कूटी दिख रही थी और मुंह पर रूमाल बांध रखा था। इंस्पेक्टर बारादरी अमित पांडेय ने बताया कि एफआईआर दर्ज की गई है। लुटेरे की तलाश की जा रही है।

Hindi News/ Bareilly / राम वाटिका में मॉर्निंग वॉक पर निकली व्यापारी की पत्नी से चेन लूटी, ऐसे की वारदात

ट्रेंडिंग वीडियो