scriptWeather Alert: मौसम में फिर हुआ बदलाव, बारिश की सम्भावना | Changes in the weather again, the possibility of rain | Patrika News
बरेली

Weather Alert: मौसम में फिर हुआ बदलाव, बारिश की सम्भावना

सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए हैं और मौसम विभाग ने बूंदाबांदी की संभावना जताई है।

बरेलीJan 28, 2020 / 10:00 am

jitendra verma

बरेली। पिछले कुछ दिनों से निकल रही धूप से लोगों को सर्दी से कुछ राहत मिल गई थी लेकिन आज फिर अचानक मौसम ने फिर करवट बदल ली है। सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए हैं और मौसम विभाग ने बूंदाबांदी की संभावना जताई है। सोमवार को अधिकतम तापमान 20 डिग्री रहा जो सामान्य से दो डिग्री सेल्सियस कम था वहीँ न्यूनतम तापमान 6.3 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया जो कि सामान्य से तीन डिग्री कम रहा।

बारिश की संभावना


मौसम विभाग के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ के हावी होने पर निम्न वायुदाब का क्षेत्र बन सकता है। जिससे बारिश होने की सम्भावना है। इसके साथ ही कुछ स्थानों पर ओले भी गिरने की सम्भावना है। तापमान में गिरवाट होने से एक बार फिर ठंड बढ़ेगी इसके बाद मौसम सामान्य हो जाएगा।

मौसम ने ली करवट

कुछ दिनों धूप से राहत मिलने के बाद एक बार फिर मौसम में बदलाव हो गया। सोमवार देर रात से पछुआ हवाओं के साथ शहर पर बादलों का मंडराना शुरू हो गया है। ऐसे में मंगलवार सुबह सूरज के दर्शन नहीं हुए। सर्द हवाएं चलने के कारण शीतलहर लोगों को कंपकंपा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो