script25 नवंबर को आ रहे सीएम योगी, जनता को रिझाएंगे, रूठों को मनाएंगे | Cm Yogi Adityanath to address rally for local body polls on 25 Nov | Patrika News
बरेली

25 नवंबर को आ रहे सीएम योगी, जनता को रिझाएंगे, रूठों को मनाएंगे

सीएम योगी आदित्यनाथ शहर के एमबी इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित करेंगे।

बरेलीNov 21, 2017 / 02:53 pm

मुकेश कुमार

cm yogi

yogi

बरेली। नगर निकाय चुनाव में प्रचार के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 25 नवंबर को बरेली आएंगे। यहां वो शहर में एमबी इंटर कॉलेज में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके साथ ही सीएम बरेली में ही रात्रि विश्राम भी करेंगे। सीएम का कार्यक्रम आने पर प्रशासन ने भी तैयारियां तेज कर दी हैं। सभी सरकारी गेस्ट हाउस को खाली कराया जा रहा है। गेस्ट हाउस में सीएम के सुरक्षाकर्मियों को ठहराया जाएगा। सीएम दोपहर 2:30 मिनट पर हेलीकाप्टर से बरेली पहुंचेंगे।

करेंगे रात्रि विश्राम
मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ दूसरी बार बरेली पहुंच रहे हैं। इसके पहले वो मई में विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करने बरेली आए थे, लेकिन इस बार मुख्यमंत्री का रात्रि विश्राम का कार्यक्रम भी है। जिसको देखते हुए मुख्यमंत्री की सुरक्षा टीम एक दिन पहले ही बरेली आ जाएगी जिन्हें ठहराने के इंतजाम करना प्रशासन ने शुरू कर दिए हैं। पीडब्लूडी, सिंचाई विभाग, बिजली विभाग के गेस्ट हाउस खाली कराए जा रहे हैं और 24 से 26 नवंबर की बुकिंग पर रोक लगा दी गई है।

रूठों को मनाएंगे सीएम
मुख्यमंत्री का रात्रि विश्राम का बरेली में होने से ये माना जा रहा है कि वो रात्रि में मेयर प्रत्याशी रूठे चल रहे नेताओं को मनाएंगे। क्योंकि मेयर का टिकट उमेश गौतम को मिलने के कारण पार्टी से जुड़े तमाम लोग प्रत्याशी से रूठे हुए हैं। वो प्रत्याशी को खुलकर चुनाव नहीं लड़ा रहे हैं। इन्हें मनाने के लिए कुछ दिन पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी बरेली आए थे। वो भी रात में बरेली रुके थे और घर घर जाकर रूठों को मनाने की कोशिश की थी। जिसका असर भी हुआ लेकिन अभी भी बहुत से नेता खुलकर पार्टी के प्रत्याशी का समर्थन नहीं कर रहे हैं। रात्रि विश्राम के दौरान सीएम ऐसे लोगों से बात करने के साथ ही पार्टी पदाधिकारियों से फीडबैक भी लेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो