scriptइंदिरा गांधी की जयंती पर कांग्रेस के नेताओं ने लिया बड़ा संकल्प | Congress celebrates birth anniversary of former PM Indira Gandhi | Patrika News
बरेली

इंदिरा गांधी की जयंती पर कांग्रेस के नेताओं ने लिया बड़ा संकल्प

इन्दिरा गांधी के त्याग और बलिदान को देश हमेशा याद रखेगा

बरेलीNov 19, 2018 / 09:58 pm

suchita mishra

Congress celebrates birth anniversary of former PM Indira Gandhi

इंदिरा गांधी की जयंती पर कांग्रेस के नेताओं ने लिया बड़ा संकल्प

बरेली। पूर्व प्रधानमंत्री इन्दिरा गाँधी की जयंती पर कांग्रेस कार्यालय पर जिलाध्यक्ष रामदेव पाण्डेय की अध्यक्षता में सभा का आयोजन किया गया। सभा से पहले कांग्रेस के नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व0 इन्दिरा गांधी के चित्र पर मालयार्पण कर पुष्पांजलि आर्पित कर उनके व्यक्तित्व और कृतित्व से प्रेरणा लेने का संकल्प लिया गया।
इंदिरा गांधी के त्याग को देश हमेशा याद रखेगा

सभा में उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के महामंत्री प्रमोद सिह ने कहा कि इन्दिरा गांधी के त्याग और बलिदान को देश हमेशा याद रखेगा और उनके द्वारा देशहित के लिए किए कार्यो को हमेशा सराहा जाएगा। इस अवसर पर काँग्रेस जिलाध्यक्ष रामदेव पाण्डेय ने कहा कि इन्दिरा गांधी ने देश को डर नफरत और उग्रता से हटकर आपसी भाईचारा एवं अमन-चैन बनाए रखकर देश की आजादी को बरकरार रखने का संदेश दिया जो कि सदैव प्रासंगिक रहेगा। कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के संगठन मंत्री विजय बहादुर सिंह ने कहा कि देश की सम्प्रभुता, राष्ट्रीय एकता अखण्डता आपसी सद्भाव से ही मजबूत होती है जिसे हर कीमत पर बनाए रखने जरूरी है, जिसके लिए इन्दिरा गांधी ने और समस्त काँग्रेस जनों ने हमेशा एकजुट होकर प्रयास किए हैं। काँग्रेस सदैव प्यार मोहब्बत और आपसी सद्भाव बनाए रखने की पक्षधर रहती है।
ये रहें मौजूद

कार्यक्रम में मुख्य रूप से मुजाहिद हसन खान, प्रेम प्रकाश अग्रवाल, नरेन्द्र पाल सिंह (पूर्व विधायक), स्वप्निल शर्मा, कमलेश ठाकुर, सुचित्रा सिंह, नीतू शर्मा, मोहम्मद असलम अंसारी, डाॅ जकीर खान, मुकेश बाल्मीकि, कुन्दन लाल गंगवार एडवाकेट, इंजीनियर वसीम अहमद सिद्दीकी, संतोष वर्मा, सौरभ राठी, मोहम्म्द जकी, राकेश गुप्ता, जमील अहमद अंसारी समेत तमाम लोग मौजूद रहें।

Home / Bareilly / इंदिरा गांधी की जयंती पर कांग्रेस के नेताओं ने लिया बड़ा संकल्प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो