scriptकांग्रेस की जीत पर मना जश्न, कांग्रेस के नेता बोले अब राहुल बनेंगे प्रधानमंत्री | congress leaders Celebrating Congress's victory in bareilly | Patrika News
बरेली

कांग्रेस की जीत पर मना जश्न, कांग्रेस के नेता बोले अब राहुल बनेंगे प्रधानमंत्री

बरेली जिला और महानगर की कांग्रेस कमेटी ने कांग्रेस की जीत का जश्न मनाया।

बरेलीDec 11, 2018 / 06:14 pm

jitendra verma

congress

कांग्रेस की जीत पर मना जश्न, कांग्रेस के नेता बोले अब राहुल बनेंगे प्रधानमंत्री

बरेली। पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन से उत्साहित कांग्रेस पार्टी में आज जश्न का माहौल है। जगह जगह पर कांग्रेस के नेता जश्न मना रहे है। इसी क्रम में बरेली जिला और महानगर की कांग्रेस कमेटी ने कांग्रेस की जीत का जश्न मनाया। चौकी चौराहे पर कांग्रेस के नेता एकत्र हुए और मिठाई बाँट कर कांग्रेस की जीत का जश्न मनाया।
राहुल बनेंगे पीएम

इस अवसर पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रामदेव पांडे ने कहा कि हमारे अध्यक्ष राहुल गांधी की मेहनत और उनकी टीम के प्रयासों से ये जीत मिली है। आगे आने वाले समय में भी कांग्रेस पार्टी की जीत होगी। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने 2014 में झूठ बोल कर सत्ता पर कब्जा किया था लेकिन इस सरकार में सभी वर्ग परेशान है। उन्होंने कहा कि केंद्र में भी कांग्रेस की सरकार बनेगी और राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे।
ये रहें मौजूद
इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष असलम चौधरी, इकबाल सिंह बाले, नीतू शर्मा ,जितेंद्र शर्मा, मोहम्मद आरिफ, अवनीश, राजेंद्र सागर, दिनेश दत्ता, मंजू श्रीवास्तव, शमीम बानो ,किरण शिव समेत तमाम नेता मौजूद रहें।

Home / Bareilly / कांग्रेस की जीत पर मना जश्न, कांग्रेस के नेता बोले अब राहुल बनेंगे प्रधानमंत्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो