scriptसाक्षी-अजितेश के विवाह के बीच अब विधायक की हत्या की साजिश | Conspiracy of murder of Bjp MLA Rajesh Mishra Disclosed | Patrika News
बरेली

साक्षी-अजितेश के विवाह के बीच अब विधायक की हत्या की साजिश

विधायक ने शादी के पीछे साजिश का अंदेशा जताया था और अब इस मामले में नए नए खुलासे हो रहे हैं।

बरेलीJul 17, 2019 / 05:52 pm

jitendra verma

Conspiracy of murder of Bjp MLA Rajesh Mishra Disclosed

साक्षी-अजितेश के विवाह के बीच अब विधायक की हत्या की साजिश

बरेली। बिथरी चैनपुर से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और अजितेश की शादी पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है। विधायक ने शादी के पीछे साजिश का अंदेशा जताया था और अब इस मामले में नए नए खुलासे हो रहे हैं। विधायक के करीबी रहे गौरव सिंह अरमान का नाम अब विधायक की हत्या की साजिश में भी सामने आया है। दरअसल दो लोगों की बातचीत का एक आडियो वायरल हुआ है जिसमे विधायक की हत्या करने की बात की जा रही है। पांच मिनट 49 सेकेण्ड का ये आडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है और एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने जांच के आदेश दिए है।
साक्षी मिश्रा और अजितेश के प्रेम विवाह के बाद इस मामले में अब नए नए खुलासे भी हो रहे हैं। अब इस मामले में विधायक की हत्या की साजिश का भी खुलासा हुआ है। वायरल हुए आडियो में विधायक की हत्या करने के बात की जा रही है। वायरल आडियो शहर के एक होटल के मैनेजर और एक अन्य व्यक्ति का है जिसमे वो गौरव सिंह अरमान का नाम लेकर कह रहा है कि गौरव विधायक की हत्या कर देगा। आडियो में दोनों की बहस भी हुई है।
Conspiracy of murder of </figure> bjp <a  href=MLA Rajesh Mishra Disclosed” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/07/17/0d1fae75-99b2-4423-8210-745f84485e31_4849998-m.jpg”>किसी जमाने में गौरव सिंह अरमान विधायक का बेहद करीबी हुआ करता था लेकिन उसके गलत धंधों को देखते हुए उसे विधायक ने अपने कार्यालय से दो माह पहले भगा दिया था जिसके बाद गौरव ने विधायक को तबाह करने की साजिश रची और अजितेश और साक्षी की शादी में भी गौरव शामिल रहा है। इस दौरान गौरव ने अजितेश को 63 बार फोन किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो