scriptहैवान बने यूपी पुलिस के सिपाही , युवक को कार से कुचल कर मार डाला, तीन सिपाही गिरफ्तार | constables killed young man crushed by car, three constable arrested | Patrika News
बरेली

हैवान बने यूपी पुलिस के सिपाही , युवक को कार से कुचल कर मार डाला, तीन सिपाही गिरफ्तार

पुलिस ने इज्जतनगर थाने के ही तीन सिपाहियों को गिरफ्तार किया है

बरेलीMar 30, 2019 / 07:41 pm

jitendra verma

three constable arrested

हैवान बने यूपी पुलिस के सिपाही , युवक को कार से कुचल कर मार डाला, तीन सिपाही गिरफ्तार

बरेली। इज्जतनगर इलाके में युवक को वाहन से कुचल कर मार देने के मामले में पुलिस के तीन सिपाहियों को गिरफ्तार किया गया है। तीनों सिपाहियों ने मुखबिर के साथ मिलकर कार से कुचलकर मुन्ना नाम के युवक की हत्या की थी। पुलिस ने इज्जतनगर थाने के ही तीन सिपाहियों को गिरफ्तार किया है जबकि मुखबिर अभी पुलिस की पकड़ से दूर है उसकी धरपकड़ को लगातार दबिशें दी जा रही हैं।
23 मार्च हुई थी घटना

इज्जतनगर के पीरबहोड़ा के मुन्ना की 23 मार्च की रात कार से कुचल कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक के भाई गुड्डू की तहरीर पर पुलिस ने तीन सिपाहियों समेत गांव के ही नबी रजा उर्फ शानू के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस हत्या में शामिल सिपाही और मुखबिर की तलाश में जुटी थी। पड़ताल के दौरान पुलिस को घटना की एक सीसीटीवी फुटेज भी मिली थी। जिसमें इज्जतनगर थाने में तैनात सिपाही कार से मुन्ना को कुचलते हुए गुजर गए। इस मामले में पुलिस ने इज्जतनगर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल सुशील कुमार, सिपाही संजय सागर और शमीम खान को गिरफ्तार कर लिया, जबकि घटना में शामिल गांव के ही मुखबिर नबी रजा उर्फ सोनू पुत्र नत्थू खां का पुलिस अब तक कोई सुराग नहीं लगा सकी है। पुलिस नबी रजा की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिशें दे रही है।
पशु तस्करी तो नहीं हत्या की वजह

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार सिपाही मुखबिर से मिलकर पशु तस्करी करवाते थे। जिसके बदले में उनको तस्करों से मोटी रकम मिलती थी। तीनों सिपाहियों के शहर भर के कई तस्करों से संबंध थे और पशु तस्करी को लेकर ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है। एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि इस मामले में पशु तस्करी का मामला था कि नहीं ये अभी नहीं क्लियर नहीं हो पाया है और हत्या का क्या कारण है ये भी स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन साक्ष्यों के आधार पर तीन पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है।

Home / Bareilly / हैवान बने यूपी पुलिस के सिपाही , युवक को कार से कुचल कर मार डाला, तीन सिपाही गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो