scriptContract worker dies due to electric shock, body hangs on electric pol | करंट लगने से संविदाकर्मी की मौत, बिजली के खंभे पर चार घंटे लटका रहा शव | Patrika News

करंट लगने से संविदाकर्मी की मौत, बिजली के खंभे पर चार घंटे लटका रहा शव

locationबरेलीPublished: Dec 01, 2023 04:11:49 pm

Submitted by:

Avanish Pandey


बरेली। बिथरी में विद्युत लाइन ठीक करते समय करंट की चपेट में आकर संविदा कर्मी की मौत हो गई। उसका शव चार घंटे तक खंभे पर ही लटका रहा। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने हंगामा किया। पुलिस ने मामला शांत कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

current_se_mra_aami.jpeg
एफसीआई गोदाम के पास टूट गया था तार

नवदिया निवासी लाइनमैन शेर सिंह शुक्रवार दोपहर विद्युत लाइन ठीक करने एफसीआई गोदाम के पास गया था। यहां तार जोड़ने के लिए विद्युत पोल पर चढ़ा हुआ था। इसी दौरान वह करंट की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने बताया कि शेर सिंह का शव चार घंटे तक खंभे पर ही लटका रहा। आसपास के लोगों ने खंभे पर शव लटका देखा तो उसके परिजनों को सूचना दी।
मौके पर नहीं पहुंचा कोई अधिकारी

परिजन और रिश्तेदार ने हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। विद्युत लाइन शटडाउन को लेकर पुलिस उसके मोबाइल को चेक कर रही है। परिजनों का आरोप है कि विद्युत निगम के अफसरों की लापरवाही से हादसा हुआ है। निगम का कोई अधिकारी या कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा है। इससे लोगों में आक्रोश है।

ट्रेंडिंग वीडियो