scriptलोकसभा चुनाव में व्यस्त निगम की टीमें, शहर में लगे गंदगी के ढेर, जानें कब होगी सफाई | Patrika News
बरेली

लोकसभा चुनाव में व्यस्त निगम की टीमें, शहर में लगे गंदगी के ढेर, जानें कब होगी सफाई

नगर निगम के कर्मचारी और अधिकारी लोकसभा चुनाव में व्यस्त हैं। पिछले तीन दिनों से आधे से ज्यादा शहर में सफाई तक नहीं हुई है। हाइवे किनारे से लेकर सड़कों, गलियों, मुहल्लों और चौराहों पर गंदगी के ढेर लगे हैं। कोई भी कूड़ा उठाने तक नहीं आया।

बरेलीMay 08, 2024 / 08:37 pm

Avanish Pandey

बरेली। नगर निगम के कर्मचारी और अधिकारी लोकसभा चुनाव में व्यस्त हैं। पिछले तीन दिनों से आधे से ज्यादा शहर में सफाई तक नहीं हुई है। हाइवे किनारे से लेकर सड़कों, गलियों, मुहल्लों और चौराहों पर गंदगी के ढेर लगे हैं। कोई भी कूड़ा उठाने तक नहीं आया। अब गुरुवार से विधिवत सफाई कराने की बात कही जा रही है।
कूड़े के ढेर बने मुसीबत, डलावघर से भी नहीं उठा कूड़ा
शहर में कूड़े के ढेर लोगों के लिए मुसीबत बनते जा रहे हैं। दो दिन से न तो डलावघर और गलियों के मोड़ पर पड़ा कूड़ा नहीं उठा है। जगह जगह गंदगी के कारण लोगों का बदबू की वजह से निकलना मुश्किल है। बुधवार को कुछ डलावघर, कूड़ा स्थानों की सफाई हुई। मगर ज्यादातर क्षेत्रों में कूड़े के ढेर नजर आए। शहर में प्रतिदिन 450 मीट्रिक टन कूड़ा जमा होता है। पॉश इलाकों से लेकर नई कॉलोनियों से डोर टू डोर कूड़ा उठाया जाता है। गाड़ियों से ये कूड़ा डलावघर तक पहुंचता है। डलावघर से उठकर डंपिंग ग्राउंड जाता है। दो दिन से न तो डलावघर से कूड़ा उठा और न गलियों की सफाई हुई।
इन गलियों में लगा सबसे ज्यादा ढेर

पुराना शहर, सुभाषनगर, आजमनगर में हालात ज्यादा बिगड़ने लगे हैं। सड़कों के किनारे पड़े कूड़े का उठान भी नहीं हो रहा है। आजमनगर के डलावघर, महादेव सेतु के नीचे बाजार में, घेर शेख मिट्ठू डलावघर, सुभाषनगर बदायूं रोड किनारे, पुराना शहर, बानखाना सहित जगह-जगह कूड़े के ढेर लग गए हैं। सौ फुटा रोड के आस पास की कालोनियों में एक माह से सफाई नहीं हुई है। अपर नगर आयुक्त सुनील कुमार यादव का कहना है कि हमने सफाई व्यवस्था के लिए टीमों को लगाया है। चुनाव में टी

Hindi News/ Bareilly / लोकसभा चुनाव में व्यस्त निगम की टीमें, शहर में लगे गंदगी के ढेर, जानें कब होगी सफाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो