scriptक्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां ने लिया बड़ा फैसला,अब करने जा रही हैं ये काम, बढ़ जाएंगी मुश्किल | Cricketer mohammed shami wife will go to HC | Patrika News
बरेली

क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां ने लिया बड़ा फैसला,अब करने जा रही हैं ये काम, बढ़ जाएंगी मुश्किल

हसीन जहां केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी के साथ प्रयागराज रवाना हो गई हैं।

बरेलीMay 03, 2019 / 12:50 pm

jitendra verma

बरेली। इस समय आईपीएल खेल रहे भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ने वाली है। मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां इन्साफ के लिए हाईकोर्ट जाएंगी। प्रयागराज में वकीलों से सलाह लेने के लिए हसीन जहां केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी के साथ प्रयागराज रवाना हो गई हैं। वकीलों से सलाह लेने के बाद हसीन जहाँ मोहम्मद शमी और अमरोहा पुलिस के खिलाफ याचिका दाखिल करेंगी।
एडीजी से भी की थी शिकायत

बीते दिनों मोहम्मद शमी की पत्नी अमरोहा में अपनी ससुराल गई थी। हसीन जहाँ का आरोप है कि मोहम्मद शमी के दबाव में अमरोहा पुलिस ने उनके साथ नाइंसाफी की थी और उन्हें नाइटी में ही पकड़ कर ले गई थी। इस पूरे मामले की शिकायत हसीन जहाँ ने बरेली जोन के एडीजी अविनाश चंद्र से की थी। एडीजी ने मामले की जांच रामपुर की महिला सीओ को दी है।
फरहत नकवी का मिला साथ

मोहम्मद शमी का उनकी पत्नी के साथ विवाद चल रहा है और अपनी इस लड़ाई में हसीन जहाँ ने तलाक पीड़ित महिलाओं की आवाज उठाने वाली समाजसेवी फरहत नकवी से साथ माँगा था। फरहत नकवी ने भी हसीन जहाँ का साथ देने का वायदा किया है और उन्हें इन्साफ दिलाने की बात कही है। फरहत नकवी का कहना है कि इस मामले के इन्साफ के लिए वो लोग हाईकोर्ट जाएंगी। हाईकोर्ट में केस दायर करने के पहले वकीलों से सलाह लेंगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bareilly / क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां ने लिया बड़ा फैसला,अब करने जा रही हैं ये काम, बढ़ जाएंगी मुश्किल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो