scriptPolice Encounter में एक बदमाश को लगी गोली, तीन फरार | Criminal injured in police encounter | Patrika News
बरेली

Police Encounter में एक बदमाश को लगी गोली, तीन फरार

Police Encounter में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जिसे पुलिस ने दबोच लिया

बरेलीJul 12, 2019 / 12:26 pm

jitendra verma

बरेली। आंवला थाना क्षेत्र में लूट के इरादे से खड़े बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। police encounter में दोनों तरफ से हुई फायरिंग में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जिसे पुलिस ने दबोच लिया वही गैंग के तीन बदमाश भागने में सफल हो गए। पकड़ा गया बदमाश अमित लखीमपुर जिले का रहने वाला है जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बदमाश के पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद किए हैं।
पुलिस पर की फायरिंग

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि आंवला थाना क्षेत्र के आंवला-बरेली रोड पर चेकिंग के दौरान पुलिस को चार संदिग्ध बदमाश दिखाई दिए जो रोड होल्डअप की घटना को अंजाम देने के लिए एकत्र हुए थे। पुलिस के टोकने पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में अमित नाम के बदमाश को गोली लगी जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया जबकि अमित के तीन साथी फरार हो गए जिन्हे पुलिस तलाश कर रही है।
मुकदमा हुआ दर्ज

Police Encounter में पकड़ा गया बदमाश अमित लखीमपुर जिले के का रहने वाला है पुलिस ने उसके पास से तमंचा और कारतूस के साथ ही गाड़ियों को पंचर करने वाला पट्टा भी बरामद किया है। पुलिस ने बदमाश अमित को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। आंवला थाने में बदमाश के खिलाफ आर्म्स एक्ट और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

Home / Bareilly / Police Encounter में एक बदमाश को लगी गोली, तीन फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो