scriptDead body of young man found on railway track, family kept searching f | रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, रात भर बेटे को तलाश करता रहा परिवार | Patrika News

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, रात भर बेटे को तलाश करता रहा परिवार

locationबरेलीPublished: Dec 01, 2023 01:18:46 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। एक युवक का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। शिनाख्त न होने पर पुलिस ने अज्ञात में शव को रेल हादसा मानकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शुक्रवार सुबह परिवार वालों ने पोस्टमार्टम हाउस पर शिनाख्त की। उन्होंने संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की आशंका जताई है।

manzoor_khan.jpeg
निजी अस्पताल में काम करता था युवक, नहीं लौटा घर

सीबीगंज थाना क्षेत्र के निवासी मौसीन (25) पुत्र मंजूर खां एक निजी अस्पताल में काम करता था। गुरुवार रात को उसका शव महेशपुर रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने रात साढ़े नौ बजे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, उधर, बेटा घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। रात भर तलाश करने के बाद शुक्रवार सुबह उन्हें जानकारी मिली कि एक युवक ट्रेन से कटकर मौत हो गई। वह पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे।
पोस्टमार्टम हाउस पर परिवार वालों ने की शिनाख्त

यहां मंजूर खां ने शव की शिनाख्त बेटे के रूप में की। मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। मंजूर ने बताया कि अस्पताल दूसरी दिशा में है जबकि जहां घटनास्थल है वह दूसरी दिशा में है। उन्हें नहीं पता कि बेटा वहां कैसे पहुंचा और कोई साथ या अकेला था। मृतक अपने पांच भाई बहनों में दूसरे नंबर का था। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो