scriptकासगंज हिंसा पर बरेली के डीएम की फेसबुक पोस्ट, तिरंगा यात्रा पर उठाए सवाल | DM R Vikkram Singh facebook post on Kasganj Violence | Patrika News
बरेली

कासगंज हिंसा पर बरेली के डीएम की फेसबुक पोस्ट, तिरंगा यात्रा पर उठाए सवाल

बरेली के जिलाधिकारी की फेसबुक पोस्ट ने हड़कंप मचा दिया है।

बरेलीJan 29, 2018 / 09:04 pm

मुकेश कुमार

DM R Vikkram Singh

DM R Vikkram Singh

बरेली। कासगंज में गणतंत्र दिवस पर तिरंगा यात्रा के दौरान हुई हिंसा के बाद लोगों में आक्रोश है। हिंसा के विरोध में लोग सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं प्रदेश के नेता भी घटना पर सियासी रोटियां सेंकने में जुटे हुए हैं। इन सबके बीच बरेली के जिलाधिकारी की फेसबुक पोस्ट ने हड़कंप मचा दिया है। जिम्मेदार पद पर होते हुए भी जिलाधिकारी आर विक्रम सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट कर तिरंगा यात्रा निकालने वालों पर सवालिया निशान लगा दिया है।

ये है फेसबुक पोस्ट
जिलाधिकारी ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा है, ‘अजब रिवाज बन गया है। मुस्लिम मोहल्लों में ज़बरदस्ती जुलूस ले जाओ और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाओ। क्यों भाई वे पकिस्तानी हैं क्या ? यही यहां बरेली में खैलम में हुआ था। फिर पथराव हुआ, मुकदमे लिखे गए। इसके साथ ही डीएम ने दूसरी पोस्ट की। जिसमें कहा गया है कि चीन बड़ा दुश्मन है और तिरंगा लेकर चीन मुर्दाबाद के नारे क्यों नहीं। इसके साथ ही फ़िल्म पद्मावत और जजों के बारे में भी टिप्पणी की गई है।
fb post
डीएम बोले, इसमें कौन सी न्यूज़
जब इस बारे में पत्रिका ने जिलाधिकारी आर विक्रम सिंह से बात की तो उनका कहना था इसमें कौन सी न्यूज़ है ये तो चलता रहता है ।
ये भी पढ़ें- कासगंज हिंसा में आंख खोने वाले अकरम का वीडियो, नफरत फैलाने वालों की आंखें खोल देगा


तिरंगा यात्रा के दौरान हुई थी हिंसा
बता दें कि 26 जनवरी को कासगंज में तिरंगा यात्रा के दौरान हिंसा हो गई थी । जिसमें चंदन गुप्ता नाम के युवक की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि दर्जनों लोग घायल हुए हैं । घटना के बाद पूरे शहर में तनाव फैल गया। उपद्रवियों ने वाहनों, दुकानों में तोड़फोड़ और आगजनी की। तीन दिन बाद भी कासगंज शहर इस घटना से उभर नहीं पाया है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो