scriptएसएसपी ऑफिस में डॉक्टर ने खाया जहर, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला | Doctor consumed poison in SSP office, created panic in police departme | Patrika News
बरेली

एसएसपी ऑफिस में डॉक्टर ने खाया जहर, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला

बरेली। फर्जी मुकदमों से परेशान होकर इज्जतनगर के एक डॉक्टर ने बुधवार को एसएसपी ऑफिस में जहर खा लिया। इसकी जानकारी होते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। कोतवाली ने पुलिस टीम की मदद से डॉक्टर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उच्च अधिकारियों ने इस मामले में रिपोर्ट मांगी है।

बरेलीApr 10, 2024 / 01:53 pm

Avanish Pandey

fdgfdgfd_1.jpg
जिला अस्पताल में पत्नी का छलका दर्द

जिला अस्पताल में इज्जतनगर के आलोक नगर के रहने वाले डॉक्टर सोमपाल की पत्नी ने बताया कि उनके पति इज्जतनगर में निजी क्लीनिक चलाते है। पड़ोसियों ने उनके पति के खिलाफ फर्जी मुकदमे लिखवा दिए थे। जिस कारण वह तनाव में रहने लगे। पड़ोसियों ने छेड़छाड़, पॉस्को, जमीन समेत कई फर्जी मुकदमे लिखवा दिए। सोमपाल ने इसकी शिकायत कई पुलिस के उच्च अफसरों से की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।
पुलिस सीसीटीवी फुटेज की कर रही जांच

महिला ने बताया कि न्याय न मिलने पर उनके पति ने आहत होकर एसएसपी कार्यालय में जहर खा लिया। जानकारी पर कोतवाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और डॉक्टर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पूरे मामले में पुलिस अधिकारियों ने जांच के आदेश देकर रिपोर्ट मांगी हैं। पुलिस घटना को लेकर सीसीटीवी की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक जांच में सामने आया है कि सोमपाल पहले से ही जहरीला पदार्थ खाए हुए था। फिलहाल उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।
एक आरोपी पर बकाया बताए 3,33,500 रुपये

सोमपाल ने बुधवार को एसएसपी ऑफिस में जो तहरीर दी है उसमें नौ आरोपियों में से एक आरोपी पर 3,33,500 रुपये बकाया बताए है। बताया कि वह रुपये देने में टाल मटोल कर रहा था। उसने कोर्ट के आदेश पर झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया। इसके अलवा ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है।

Home / Bareilly / एसएसपी ऑफिस में डॉक्टर ने खाया जहर, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो