scriptफार्मर ने शराब भट्टी के सेल्समैन पर की फायरिंग, दरोगा और सिपाही से भी धक्कामुक्की, शाहजहांपुर से जुड़े तार | Farmer opened fire on liquor salesman, scuffled with inspector and con | Patrika News
बरेली

फार्मर ने शराब भट्टी के सेल्समैन पर की फायरिंग, दरोगा और सिपाही से भी धक्कामुक्की, शाहजहांपुर से जुड़े तार

बरेली। ठेके पर शराब के रुपये मांगने पर शाहजहांपुर के फार्मर ने सेल्समैन पर पिस्टल से फायर कर दिया। सूचना पर पहुंची चौकी पुलिस टीम के साथ अभद्रता कर मारपीट की। पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ बारादरी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

बरेलीMar 20, 2024 / 06:15 pm

Avanish Pandey

hsbdfjksdnsd.jpeg
गोली की आवाज सुनकर मची भगदड़, चीखपुकार

किला के बानखाना निवासी विष्णु मौर्य ने बताया कि वह जगतपुर मोड़ देशी शराब ठेके पर सेल्समैन है। मंगलवार रात आठ बजे वह ठेके पर शराब की बिक्री कर रहा था। इस दौरान शाहजहांपुर के बंडा निवासी अवतार सिंह आया और उसने दो क्वार्टर लिए। सेल्समैन ने जब शराब के पैसे मांगे तो वह गाली गलौज करते हुए दबंगई दिखाने लगा। सेल्समैन ने विरोध करते हुए कहा कि रुपये तो देने ही पड़ेंगे। इस पर अवतार सिंह भड़क गया और अपने पास लगी पिस्टल निकाल कर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया जो मिस हो गया। गोली चलने की आवाज से भगदड़ और लोगों में चीख पुकार मच गई।
दोबरा रुपये मांगने पर दी हत्या करने की धमकी

घटना से सेल्समैन काफी डर गया। आरोपी अवतार सिंह ने धमकाया कि दोबरा पैसे मांगे तो इसी पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर देगा। डर की वजह से सेल्समैन ने रुपये नहीं लिए। इसकी सूचना ठेके के मालिक और पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब आरोपी को हिरासत में लेने की कोशिश की तो वह अभद्रता करने लगा। पुलिस वालों के साथ मारपीट करने लगा। पुलिस न सख्ती दिखाते हुए उसे गिरफ्तार किया। इंस्पेक्टर अमित पांडेय ने बताया आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

Home / Bareilly / फार्मर ने शराब भट्टी के सेल्समैन पर की फायरिंग, दरोगा और सिपाही से भी धक्कामुक्की, शाहजहांपुर से जुड़े तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो