scriptघर से भागी बेटी को पिता ने चौपुला पुल पर पकड़ा, बरपा हंगामा, लगा जाम | Father caught daughter who ran away from home on Chaupula bridge, crea | Patrika News
बरेली

घर से भागी बेटी को पिता ने चौपुला पुल पर पकड़ा, बरपा हंगामा, लगा जाम

बरेली। घर से भागी बेटी को पिता ने चौपुला पुल पर पकड़ लिया। वह टेंपो से कूदकर भागने की कोशिश कर रही थी। इस दौरान पिता ने बेटी के थप्पड़ जड़ दिए तो भीड़ लग गई। हंगामे के बीच पहुंची पुलिस ने बेटी को समझाकर पिता के साथ बाइक से भेज दिया। हालांकि पूरे मामले की शिकायत थाना पुलिस से नहीं की गई।

बरेलीNov 26, 2023 / 11:54 am

Avanish Pandey

beti_ko_pkda.jpeg
बेटी ने भागने की कोशिश की तो पिता ने जड़े थप्पड़

मामला सुबह करीब साढ़े 10 बजे का है। हजियापुर निवासी व्यक्ति की बेटी घर से भाग गई थी। आज उसे जानकारी मिली तो वह बाइक से चौपुला पुल पहुंचा। पिता को देख बेटी टेंपो से कूदकर भागने की कोशिश करने लगी। यह देख गुस्साए पिता ने थप्पड़ जड़ दिए। पुल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और जाम की स्थिति पैदा हो गई। लोगों ने जब लड़की से पूछा तो उसने पिता को पहचानने से इनकार कर दिया।
लड़की को पिता के साथ बाइक से भेजा, खुलवाया जाम

इस दौरान लोग वीडियो बनाने लगे और पुलिस को सूचना कर दी। सूचना पर पहुंची ट्रैफिक पुलिस को लड़की ने बताया कि उसकी सौतेली मां है। वह घर से परेशान है। पहले वह पिता को पहचानने से इनकार करने लगी बाद में उसने पिता को पहचाना। तब तक पुल पर जाम लग चुका था। पुलिस ने लड़की को समझा बुझाकर पिता के साथ बाइक से भेज दिया और जाम खुलवाया। मामले की शिकायत थाना पुलिस से नहीं गई।

Hindi News/ Bareilly / घर से भागी बेटी को पिता ने चौपुला पुल पर पकड़ा, बरपा हंगामा, लगा जाम

ट्रेंडिंग वीडियो