scriptबाप बेटों ने की थी आढ़ती राजकुमार की हत्या | Father's son had murdered businessman Rajkumar | Patrika News
बरेली

बाप बेटों ने की थी आढ़ती राजकुमार की हत्या

क्राइम ब्रांच और प्रेमनगर पुलिस ने हत्यारोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया, जबकि वारदात में शामिल एक बेटा पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने अवैध पिस्टल और कारतूस बरामद कर लिया है।

बरेलीMay 28, 2019 / 06:29 pm

jitendra verma

Father's son had murdered businessman Rajkumar

बाप बेटों ने की थी आढ़ती राजकुमार की हत्या

बरेली। प्रेमनगर के डीडीपुरम में गोपाल भोग आटा के मालिक को लूटने की कोशिश में खुदागंज के बाप-बेटों ने ही आढ़ती राजू की हत्या की थी। दरअसल, लूटपाट के दौरान बेटे के पकड़े जाने से पिता ने आढ़ती की कनपटी पर गोली मार दी थी और बेटे को छुड़ाकर भाग गए थे। क्राइम ब्रांच और प्रेमनगर पुलिस ने हत्यारोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया, जबकि वारदात में शामिल एक बेटा पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने अवैध पिस्टल और कारतूस बरामद कर लिया है।
22 मई को हुई थी वारदात

एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि राजेन्द्रनगर के आढ़ती राजकुमार उर्फ राजू की हत्या शाहजहांपुर खुदागंज के रहने वाले रमेश त्रिपाठी, उसके बेटे राजेश त्रिपाठी और ब्रजेश त्रिपाठी ने की थी। 22 मई को तीनों बदमाशों ने फ्लोर मिल के मालिक अर्पित एरन का उनकी मिल से पीछा करना शुरू कर दिया था। उनके डीडीपुरम वाइन शॉप पर कार से रुकते ही तीनों ने उन्हें लूटने की कोशिश की इस दौरान आढ़ती राजू ने बीच बचाव किया तो राजू की गोली मार कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। इसके बाद से ही पुलिस तीनों बदमाशों की तलाश में जुटी थी। क्राइम ब्रांच और प्रेमनगर पुलिस ने घटना में शामिल रमेश त्रिपाठी और उसके बेटे राजेश त्रिपाठी को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने अवैध पिस्टल और कारतूस बरामद कर ली है।
खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

सीसीटीवी से हुई पहचान

पकड़े गए रमेश त्रिपाठी ने पुलिस को बताया कि वह काफी समय से फ्लोर मिल के मालिक को लूटने का प्लान बना रहे थे। 22 मई को उन्हे सूचना मिली थी कि फ्लोर मिल मालिक के पास बैग में लाखों रुपये हैं। जिन्हे लूटने के लिए रमेश ने अपने दोनों बेटों के साथ मिलकर घटना को अंजाम देने की योजना बनाई। वारदात के समय
राजेन्द्रनगर के आढ़ती राजकुमार उर्फ राजू ने एक बदमाश को पकड़ लिया था। अपने साथी के पकड़े जाने के बाद एक बदमाश ने आढ़ती को गोली मारकर अपने साथी को छुड़ा लिया और भाग निकले। गोली लगने से आढ़ती की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि मिल मालिक के हाथ में गोली लगने से वह घायल हो गए थे। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल के दौरान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की बाइक की पहचान कर ली। उसके जरिए बदमाशों को पकड़ लिया गया।

Home / Bareilly / बाप बेटों ने की थी आढ़ती राजकुमार की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो