scriptयूपी के इस पूर्व एमएलसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज, डीएम समेत अफसरों के लिए कही ये बड़ी बात | Patrika News
बरेली

यूपी के इस पूर्व एमएलसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज, डीएम समेत अफसरों के लिए कही ये बड़ी बात

यूपी के शाहजहांपुर में सपा नेता व पूर्व एमएलसी को फेसबुक अकाउंट पर मतगणना को लेकर अभद्र टिप्पणी करना महंगा पड़ गया। सपा के पूर्व एमएलसी अमित यादव के विरुद्ध फेसबुक पर शाहजहांपुर के जिलाधिकारी व जनप्रतिनिधियों पर विवादित टिप्पणी करने के आरोप में थाना सदर बाजार में एफआईआर दर्ज की गई है।

बरेलीJun 02, 2024 / 11:33 am

Avanish Pandey

पूर्व एमएलसी अमित यादव (फाइल फोटो)

शाहजहंपुर। यूपी के शाहजहांपुर में सपा नेता व पूर्व एमएलसी को फेसबुक अकाउंट पर मतगणना को लेकर अभद्र टिप्पणी करना महंगा पड़ गया। सपा के पूर्व एमएलसी अमित यादव के विरुद्ध फेसबुक पर शाहजहांपुर के जिलाधिकारी व जनप्रतिनिधियों पर विवादित टिप्पणी करने के आरोप में थाना सदर बाजार में एफआईआर दर्ज की गई है। आरोप है कि उन्होंने लोकसभा चुनाव की मतगणना को लेकर फेसबुक पर अभद्र पोस्ट की थी, जिसमें जिलाधिकारी व जनप्रतिनिधियों का उल्लेख करते हुए अशोभनीय भाषा का प्रयोग किया गया। इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर सदर बाजार थाने में आईटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज हुई है।
अभद्र भाषा का प्रयोग कर मतगणना को लेकर की गई विवादित टिप्पणी
पुलिस की ओर से दर्ज मुकदमे के अनुसार 30 मई को सोशल मीडिया की निगरानी के दौरान सामने आया कि अमित यादव नामक व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर डीएम शाहजहांपुर व जनप्रतिनिधियों के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग कर मतगणना को लेकर विवादित टिप्पणी की गई। इससे स्पष्ट है कि पूर्व एमएलसी अमित यादव द्वारा आदर्श चुनाव आचार संहिता व धारा 144 का उल्लंघन करते हुए शांति व्यवस्था भंग करने के लिए जनता को उकसाने की कोशिश की गई।
4 जून को प्रस्तावित है मतगणना का कार्यक्रम
जिले में चार जून को मतगणना का कार्यक्रम प्रस्तावित है, जिसे देखते हुए असामाजिक तत्वों और सोशल मीडिया की विभिन्न स्तरों से लगातार निगरानी की जा रही है। इस मामले में पक्ष जानने के लिए पूर्व एमएलसी व सपा के वरिष्ठ नेता अमित यादव से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उनका मोबाइल लगातार बंद जा रहा है।

Hindi News/ Bareilly / यूपी के इस पूर्व एमएलसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज, डीएम समेत अफसरों के लिए कही ये बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो