scriptतमंचे के बल पर नाबालिग बहनों से गैंग रेप, वीडियो किया वायरल | Gang rape of minor sisters, video viral crime news in hindi | Patrika News
बरेली

तमंचे के बल पर नाबालिग बहनों से गैंग रेप, वीडियो किया वायरल

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया है जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

बरेलीNov 22, 2019 / 07:55 am

jitendra verma

बरेली। बहेड़ी इलाके में दो नाबालिग बहनों के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है। दबंगों ने दोनों बहनों को तमंचा दिखा कर जान से मारने की धमकी दी और दोनों को खेत में ले जाकर उनके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया। दबंगों ने घटना का वीडियो भी बनाया जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद एक लड़की के पिता ने पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद पांच आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।
17 नवंबर को हुई वारदात
बहेड़ी थाना क्षेत्र के एक गाँव के रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी कि 17 नवंबर को उसकी 17 वर्षीय बेटी और 14 वर्षीय भांजी दवा लेने गई थी। गाँव जाम खजूर के रास्ते में एक व्यक्ति ने दोनों को रोक लिया और तमंचा दिखा कर धमकाया और खींच कर पास के खेत में ले गया जहाँ पर वसीम, सावेज खान, अख़लाक़ खान, आरिफ खान और आमिर ने दोनों के साथ गैंग रेप किया और वीडियो बना लिया। बाद में आरोपियों ने इस घटना का वीडियो वायरल कर दिया।
मुकदमा हुआ दर्ज
इस मामले की जानकारी पर पुलिस ने पाँचों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376डी/506, 3/4 पाक्सो एक्ट व 67ए आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि लड़की के पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। एक आरोपी लड़की के गाँव का ही बताया जा रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया है जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Home / Bareilly / तमंचे के बल पर नाबालिग बहनों से गैंग रेप, वीडियो किया वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो