scriptबीजेपी विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती बयान से पलटी | girl denied from her statement of rape charge on BJP MLA Kushagra Saga | Patrika News
बरेली

बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती बयान से पलटी

युवती का कहना बहकावे में आकर उसने विधायक कुशाग्र सागर पर रेप का आरोप लगाया था।

बरेलीJun 07, 2018 / 02:54 pm

suchita mishra

बरेली। बदायूं जिले के बिसौली से विधायक कुशाग्र सागर पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती अपने बयान से पलट गई है। युवती ने सीओ थर्ड नीति द्विवेदी के सामने अपने बयान दर्ज कराए जिसमें युवती ने कहा कि उसने बहकावे में आकर विधायक पर रेप का आरोप लगाया था। युवती के इस बयान के बाद विधायक ने राहत की सांस ली है।
क्या था मामला
बारादरी इलाके की राजीव कॉलोनी की रहने वाली युवती ने एसएसपी कलानिधि नैथानी के सामने पेश होकर एमएलए कुशाग्र सागर पर रेप का आरोप लगाया था। युवती ने अपनी शिकायत में कहा था कि उसकी मां विधायक के ग्रीन पार्क वाले घर में काम करने जाती थीं। मां के साथ वो भी कभी कभी विधायक के घर जाती थी। इस दौरान कुशाग्र सागर ने उसे शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक सम्बन्ध बना लिए, लेकिन जब युवती ने शादी के लिए कहा तो विधायक ने मना कर दिया और अब विधायक की दूसरी जगह शादी होने वाली है। युवती के इस आरोप से हड़कम्प मच गया था। एसएसपी ने मामले की जांच सीओ थर्ड नीति द्विवेदी को दी थी।
अब आरोप से मुकरी
विधायक पर रेप का आरोप लगने पर बरेली से लेकर लखनऊ तक हड़कम्प मच गया था और भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता दीप्ति भारद्वाज तो विधायक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रही थी। इस बीच युवती सीओ के सामने पेश हुई थी और बयान दर्ज कराने के लिए पांच दिन का समय मांगा था। इसके बाद वो एक बार फिर सीओ के सामने पेश हुई और अपने आरोप वापस ले लिए।
पहले भी लगा चुकी है आरोप
विधायक कुशाग्र सागर के पिता पूर्व विधायक योगेन्द्र सागर ने भी इस मामले को फर्जी बताया था। उनका कहना है कि इसके पहले भी युवती की मां ने रेप का आरोप लगाया था, लेकिन उस समय भी मां बेटी अपने बयान से मुकर गई थीं और दोनों पक्षों में समझौता हो गया था।

Home / Bareilly / बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती बयान से पलटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो