scriptप्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में घुसे बदमाश, सीने पर टिका दिया तमंचा और कहा- 20 लाख रुपये दो | goons demand 20 lakh ransom from real state businessman | Patrika News
बरेली

प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में घुसे बदमाश, सीने पर टिका दिया तमंचा और कहा- 20 लाख रुपये दो

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

बरेलीMay 27, 2019 / 06:10 pm

jitendra verma

बरेली। उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि रियल स्टेट कारोबारी से 20 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की गई है। कैंट इलाके में बदमाश खुले आम हाथों में हथियारों लेकर रियल स्टेट कारोबारी के कार्यालय में घुस गए और उसे तमंचा दिखा कर 20 लाख की रंगदारी मांगी और रंगदारी न मिलने कारोबारी को जान से मारने की धमकी दी। ये सारी वारदात कारोबारी के ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

ऑफिस में घुस कर मांगी रंगदारी

कैंट इलाके में रियल स्टेट कारोबारी लक्ष्मी नारायण राठौर की कॉलोनी बन रही है। रियल स्टेट कारोबारी की माने तो जब वह अपने ऑफिस में बैठा था तभी लगभग आधा दर्जन बदमाश उसके ऑफिस में हाथों में तमंचा लेकर घुस आए कुछ ऑफिस के बाहर खड़े रहे थे तमंचा लहराते हुए रियल स्टेट के कारोबारी लक्ष्मी नारायण राठौर से 20 लाख की रंगदारी की मांग करने लगे।पीड़ित रियल स्टेट कारोबारी की माने तो बदमाशों ने रंगदारी मांगने के लिए अवैध हथियार उसके सीने पर टेंक दिए और रंगदारी न देने पर गोली मार देने की धमकी दी । बदमाशो से डरा सहमे कारोबारी ने उस वक्त तो रंगदारी देनें का वायदा करते हुए अपनी जान बचा ली लेकिन बाद में पुलिस में शिकायत की।
मुकदमा हुआ दर्ज

रियल स्टेट कारोबारी की शिकायत पर कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद भी कारोबारी से रंगदारी मांगी जा रही है। एसपी सिटी अभिनंदन सिंह का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है आरोपियों की तलाश शुरू की गई है।

Home / Bareilly / प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में घुसे बदमाश, सीने पर टिका दिया तमंचा और कहा- 20 लाख रुपये दो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो