scriptBareilly की अदालत में लव जिहाद के मामले को लेकर हिंदू संगठन ने किया हंगामा | hindu organization uproar in bareilly court over love jihad case | Patrika News
बरेली

Bareilly की अदालत में लव जिहाद के मामले को लेकर हिंदू संगठन ने किया हंगामा

बरेली जिला अदालत में दिल्ली से लापता किशोरी के संप्रदाय विशेष के युवक साथ पाए जाने पर हिंदू संगठन ने किया जमकर हंगामा

बरेलीApr 21, 2021 / 02:13 pm

lokesh verma

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बरेली. उत्तर प्रदेश की बरेली जिला अदालत में दिल्ली से लापता किशोरी के संप्रदाय विशेष के युवक साथ पाए जाने पर जमकर हंगामा हुआ है। बताया जा रहा है कि युवक कोर्ट मैरिज करने के लिए फर्जी कागज बनवा रहा था। इसकी सूचना मिलते ही हिंदू संगठन के कार्यकर्ता कोर्ट पहुंचे और जमकर हंगामा किया। कार्यकर्ताओं ने लव जिहाद का आरोप लगाते हुए युवक और उसके माता-पिता को घेर लिया, लेकिन युवक मौका मिलते ही भाग निकला। इसके बाद किशोरी और युवक के माता-पिता को महिला थाने में बिठा लिया गया। फिलहाल पुलिस किशोरी के भाई के दिल्ली से आने का इंतजार कर रही है।
यह भी पढ़ें- पंचायत चुनाव में बांटी गई जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत, प्रत्याशी फरार

पुलिस के अनुसार, किशोरी दिल्ली के बदरपुर क्षेत्र में अपने भाई के साथ रहती है। कुछ दिन पहले ही वह घर छोड़कर चली गई, जिसके बाद उसके भाई ने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बताया जा रहा है कि एक साल पहले उसकी मुलाकात बरेली निवासी अरबाज से हुई थी। बुधवार को अरबाज किशोरी को लेकर बरेली कोर्ट मैरिज करने कचहरी पहुंचा था और शादी के लिए फर्जी कागज बनवा रहा था, लेकिन इसकी भनक हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं को लग गई और उन्होंने मौके पर पहुंचकर लव जिहाद का आरोप लगाते हुए हंगामा करते हुए किशोरी समेत युवक और उसके माता-पिता को घेर लिया। इसी बीच मौके का फायदा उठाकर युवक अरबाज फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस सभी को थाने ले गई। पुलिस का कहना है कि किशोरी के भाई को सूचना दे दी गई है। उसके आने पर किशोरी को सौंप दिया जाएगा।
इस संबंध में बरेली महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर छवि सिंह का कहना है कि लड़की की गुमशुदगी दिल्ली में दर्ज है। दिल्ली पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है। दिल्ली पुलिस और उसके भाई के आने पर लड़की को सौंप दिया जाएगा।
वहीं, बजरंग दल के सहसंयोजक नीरज चौरसिया का कहना है कि किशोरी हिंदू है। आरोपी युवक उसे 50 हजार रुपए में बेचने की योजना बना रहा था। इसी सूचना के बाद हमने उसे पकड़कर पुलिस को सौंपा है।

Home / Bareilly / Bareilly की अदालत में लव जिहाद के मामले को लेकर हिंदू संगठन ने किया हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो